Advertisment

Karan Johar: क्या करण जौहर बनाएंगे धड़क 2? स्टोरी शेयर कर खोला राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों धड़क 2 (Dhadak 2) को लेकर सुर्खियों में थे, खबरें थी कि वो धड़क 2 बनाने वाले है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
करण जौहर

करण जौहर( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों धड़क 2 (Dhadak 2) को लेकर सुर्खियों में थे, खबरें थी कि वो धड़क 2 बनाने वाले है. लेकिन निर्माताओं ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर साफ किया कि वो धड़क 2 बनाएंगे कि नहीं. बता दें धड़क 2 से जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter)ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि केजेओ सिद्धांत और तृप्ति के साथ फिल्म का सीक्वल बना रहे हैं.

Advertisment

हालांकि, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया है कि वह 'धड़क 2' नाम की कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं. उन्होंने एक स्टोरी शेयर की जिसमें कहा गया, "इसे रिकॉर्ड पर रखने के लिए और संबंधित लोगों के लिए, हम (धर्मा प्रोडक्शंस) 'धड़क 2' टाइटल के साथ कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं जैसा कि कई लेखों में बताया जा रहा है."

ये भी पढ़ें-Vivek Agnihotri: गे मैरिज के सपोर्ट में उतरे कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर, बोले- 'ये कोई क्राइम नहीं है'

करण ने खोला राज

जबकि करण ने कहा कि वह 'धड़क 2' नामक कोई भी फिल्म नहीं बना रहे हैं, उन्होंने अन्य डिटेल्स पर प्रकाश नहीं डाला है. निर्माता ने अभी ठीक तरह से ये स्पष्ट नहीं किया है कि सिद्धांत और तृप्ति फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं. रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि फिल्म नवोदित शाज़िया इकबाल द्वारा निर्देशित की जाएगी और साल के दूसरे हॉफ पर रिलीज होगी. इसे एक इंटेंस लव स्टोरी बताया गया था. हालांकि, फिलहाल सपोर्टिंग कास्ट फाइनल की जा रही है क्योंकि फिल्म के लिए मजबूत कलाकारों की टीम की जरूरत है. फैंस अब करण के बैनर तले एक फिल्म के लिए सिद्धांत और तृप्ति की कास्टिंग की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं. 

publive-image

करण इन दिनों अपनी निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र हैं.  2016 की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद उनके निर्देशन में वापसी कर रही है. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

karana johar director karan johar Dhadak news-nation Karan Johar Post director sajid Latest Hindi news FILM DIRECTOR Bollywood News
Advertisment
Advertisment