Advertisment

Karan Johar: बॉक्स ऑफिस ट्रेंड पर करण जौहर ने किया तंज, बोले- 'ये कोई इंस्टाग्राम रील नहीं'

Karan Johar Post: करण जौहर आजकल इंस्टाग्राम पर खुलकर अपने विचार रख रहे हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के लिए तंज किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Karan Johar

Karan Johar( Photo Credit : Social Media)

Karan Johar On Box Office : बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर का एक बयान काफी चर्चा में हैं. उन्होंने गुरुवार की सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक सीक्रेट संदेश साझा किया है. मिस्टर जौहर के इस बयान के बाद बॉलीवुड में मौजूदा रुझानों के बारे में अटकलें तेज हो गईं. करण जौहर ने इस पोस्ट में बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन और इंडस्ट्री के अंदर चल रहे वर्तमान बॉलीवुड रुझानों का संकेत दिया. हालांकि, उनका पोस्ट फिल्म मेकर्स के लिए तंज जैसा लग रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि बॉक्स ऑफिस की तुलना इंस्टाग्राम रील के वायरल ट्रेंड से करना बंद करें. 

Advertisment

इंस्टा स्टोरी पर लिखा

करण जौहर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हैं, यदि आप बड़े पैमाने पर चाहते हैं, तो इसे बनाएं. एक्शन काम कर रहा है. एक्शन फिल्म बनाएं! यदि कोई लव-स्टोरी बना रहा है और वो चल गई तो एक रोमांटिक फिल्म बनाएं! अगर कोई चिक फ्लिक हिट हो जाती है, तो वहां जाएं! मौसम हर हफ्ते बदलता है. .. विश्वास हर हफ्ते मर जाता है! यह बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील्स नहीं... आप वहां 30 सेकंड के ट्रेंड में बने रहेंगे.."

publive-image

करण जौहर का ये तंजभरा पोस्ट बॉक्स ऑफिस को लेकर बदल रहे पैमानों के बारे में हैं. इस साल दर्शक की सोच और पसंद लगातार बदल रही है. ऐसे में वो फिल्म बनाने को लेकर मेकर्स से सतर्कता बरतनें की सलाह दे रहे हैं. उन्होंने साथ ही जनता को भी अपना मैसेज दे दिया है. 

Advertisment

करण जौहर ने किसे कहा था वफादार

कुछ दिन पहले, करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर वफादारी पर एक साहसिक पोस्ट शेयर की थी. इसमें इसकी तुलना बिर्किन बैग के गुण से की गई थी, जो अपनी विशिष्टता और लंबी वेटिंग लिस्ट के लिए जाना जाता है. जौहर ने सोशल मीडिया पर कहा, "वफादारी एक बिर्किन की तरह है... इसकी एक लंबी वेटिंग लिस्ट है," 

बोटोक्स से भी फितरत नहीं बदलती

इससे पहले करण जौहर ने बोटॉक्स और फिलर्स को लेकर अपने विचार साझा किए थे. उन्होंने कहा, ''फिलर्स लगाओ, लेकिन संतुष्टि नहीं मिलती, मेकअप लगाओ, उम्र कम हो जाती है, जितना चाहो बोटोक्स कर लो, डंक मारने वाली मक्खी जैसी लगोगी, नाक बदलने से सार सुगंधित नहीं होता, भले ही बाहरी रूप बदल जाए चाकू के नीचे जाने से, लेकिन मेरे प्रिय, फितरत नहीं बदलती,'' यूजर्स ने करण जौहर के इस तंज को कंगना रनौत से जोड़ दिया था. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News बॉलीवुड समाचार Box office karan-johar Bollywood News करण जौहर
Advertisment
Advertisment