Advertisment

Salman के बाद Karan Johar पर लटक रही है खतरे की तलवार! जान नहीं ये करना चाह रहे हासिल

मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan death threat) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी मिलने की खबर सामने आयी थी. जिसके बाद अब करण जौहर (Karan Johar) निशाने पर हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
karan johar

मुश्किल में फंसे करण जौहर( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद बीते दिनों बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan death threat) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी मिलने की खबर सामने आयी थी. जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को भी ऐसी धमकी मिली है. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. इस पर तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं. साथ ही फैंस करण के लिए परेशान हैं. 

रिपोर्ट की मानें तो सिद्धेश ने सिद्धू की हत्या की साजिश के बारे में जानकारी साझा की और हत्या में शामिल संतोष और एक नागनाथ सूर्यवंशी का नाम लिया. सिद्धेश ने कहा कि गिरोह ने कथित तौर पर करण जौहर (Karan Johar in target list) को धमकी देकर 5 करोड़ रुपये निकालने की योजना बनाई गई थी. पुलिस को दिए अपने बयान में सिद्धेश ने बताया है कि कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के भाई विक्रम बरार ने उसके साथ इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप पर इस प्लानिंग को लेकर चर्चा की थी.

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने भी न्यूज एजेंसी को इस मामले की जानकारी दी. जिसमें उन्होंने कहा, "इन आरोपियों के बयान से शेखी दिखाने के कयास हैं. इसके पीछे का मकसद खबरों में आना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना है. यह घटना पंजाब और अन्य पड़ोसी राज्यों में आम है. गैंगस्टर चाहते हैं कि उनके नाम हाई-प्रोफाइल मामलों से जुड़ें." आपको बता दें कि इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग का नाम सामने आ रहा है. जो सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपी हैं. पुलिस के बयान से पता चल रहा है कि गैंगस्टर द्वारा ये धमकी की बात केवल सुर्खियों में आने की वजह है. खैर, आपको बताते चलें कि इससे पहले सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरे खत मिलने की खबरों ने सुर्खियों बटोरी थी. जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई थी.

karan-johar Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi news Siddhu Moosewala karan johar Lawrence Bishnoi gang
Advertisment
Advertisment