Advertisment

Ibrahim Ali Khan: करन जौहर कर रहे इब्राहिम अली खान को लॉन्च !, काजोल के साथ दिखेंगे नवाबजादे

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि नवाब खानदान के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान कब फिल्मों में नजर आएंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ibrahim Ali Khan

Ibrahim Ali Khan( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि नवाब खानदान के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान कब फिल्मों में नजर आएंगे. आपको बता दें , कि यह इंतजार अब खतम होने वाली है क्योंकि इब्राहिम जल्द ही करन जौहर (Karan Johar) की नई फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान करन जौहर  की नई फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं, जिसमें साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) और काजोल देवगन मेन रोल में होंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Film History (@indianfilmhistoryofficial)

फिल्म कश्मीर घाटी में आतंकवादी एक्टिविटी के खिलाफ है. इस फिल्म में काजोल (Kajol) मेन रोल में नजर आएंगी. साल 2024 में इस फिल्म के काम में आने की उम्मीद है. काजोल हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट के लिए सोशल मीडिया प्रमोशन को लेकर चर्चा में थीं. 

पृथ्वीराज और काजोल पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. बॉलीवुड में पृथ्वीराज की शुरुआत रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'अय्या' से हुई थी. दक्षिण के सुपरस्टार तब से कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी दिखेंगे. पृथ्वीराज ने मलयालम इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्में की हैं. पृथ्वीराज की नई फिल्म 'आडू जीविथम' का ट्रेलर अभी लॉन्च किया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Prateek Patil Babbar: फिल्म 'Lioness' में सिख का किरदार निभाएगें प्रतीक पाटिल बब्बर, आशीर्वाद लेने पहुंचे गोल्डेन टेम्पल

करन जौहर आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अपनी निर्देशित फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियों में थे. करन जौहर ने अबतक कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है, इसलिए उन्हें स्टार किड्स का 'गॉड फादर' भी कहते है. करन जौहर ने अब तक बॉलीवुड में कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है, जिसमें सनाया कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का नाम शामिल है. 

Source : News Nation Bureau

ibrahim ali khan Karan Johar Movie Ibrahim Ali Khan bollywood debut Karan Johar launch Ibrahim Ali
Advertisment
Advertisment