Advertisment

Karan Johar : करण जौहर ने अपने बेटे की एक वीडियो शेयर कर उड़वाया खुद का मजाक, वायरल हुआ वीडियो...

करण जौहर (Karan Johar) किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं. एक बार फिर से निर्माता खबरों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो साझा (Karan Johar Instagram) किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
304 93

Karan Johar( Photo Credit : Social Media)

करण जौहर (Karan Johar) किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं. एक बार फिर से निर्माता खबरों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो साझा (Karan Johar Instagram) किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि उनके बेटे ने उनकी पर्सनालिटी को ट्रोल किया है. फिल्म निर्माता के बेटे यश की यह छोटी सी क्लिप ने सभी का ध्यान खींच रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब करण ने यश से पूछा कि वो क्या कर रहे हैं ? तो उन्होंने अपनी बोरियत जाहिर करते हुए कहा, 'मैं बोरिंग हूं.'

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें :  Shehnaaz Gill : शहनाज गिल को सोने का गिफ्ट देने के लिए उनके फैन ने किया रो-रोकर अपना बुरा हाल

जबकि करण ने उन्हें ठीक किया और कहा कि क्या उनका मतलब है कि मैं ऊब गया हूं, यश ने करण से स्पष्ट रूप से कहा, 'नहीं, तुम उबाऊ हो.' व्यंग्यात्मक धन्यवाद के साथ क्लिप को समाप्त करते हुए, निर्देशक तब से लगातार खबरों में बने हुए हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब करण ने अपने बच्चों की क्लिप पोस्ट की है. कुछ ही दिन पहले, फिल्म निर्माता ने अपने जुड़वा बच्चों, यश और रूही का एक प्यारा वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके दोनों बच्चे स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने डिस्को दीवाने पर थिरकते और गाते हुए नजर आ रहे थे. 

Advertisment

करण जौहर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फिल्म निर्माता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए निर्देशक के रूप में अपनी वापसी करेंगे. फिल्म अप्रैल 2023 में बड़े पर्दे रिलीज की जाएगी. 

Karan Johar instagram Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today karan johar kids entertainment news update karan-johar Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment