Advertisment

Karan Johar: बॉलीवुड सितारों पर भड़के करण जौहर, कर देते हैं जेब खाली

जब भी भी कभी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर्स की बात आती है, तो करण जौहर (Karan Johar) का नाम सबसे पहले सामने आता है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
karan bollywood sixteen nine

Karan Johar( Photo Credit : Social Media)

जब भी कभी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर फिल्म मेकर्स की बात आती है, तो करण जौहर (Karan Johar) का नाम सबसे पहले सामने आता है. करण जौहर ने पिछले कई वर्षों में कई सारी पॉपुलर फिल्में दी हैं. करण जौहर (Karan Johar) एक सफल फिल्ममेकर हैं ये तो सब जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण जौहर को भी अपनी करियर में बहुत असफलता का सामना करना पड़ा है. असफलता जो दर्शकों को नजर नहीं आती केवल एक फिल्म निर्माता ही देख पाता है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, हाल ही में, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, निर्देशक ने 2022 में अपनी फ्लॉप फिल्मों, सितारों की बढ़ी हुई सैलरी और अन्य प्रमुख विषयों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, जिस फिल्म के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को लॉन्च किया था, उस फिल्म में उन्हें पैसे का नुकसान हुआ था. फिल्ममेकर ने आगे शेयर किया कि "यश चोपड़ा ने मुझसे कहा था, 'एक फिल्म कभी विफल नहीं होती, एक बजट होता है'. स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह. मैंने एक हिट फिल्म बनाई, लेकिन पैसा खो दिया."

यह पूछे जाने पर कि कौन फिल्म के पैसे का कितना हिस्सा कमा रहा है, करण जौहर ने आगे कहा, “दुर्भाग्य से, इसका एक हिस्सा फिल्मी सितारों के पास है. ऐसा कहने के लिए मेरी हत्या हो सकती है, लेकिन अगर आप पांच करोड़ रुपये ओपन रहे हैं और आप मुझसे 20 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, तो यह कैसे उचित है? भ्रम एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई टीका नहीं है.”

इसके अलावा, यह पहली बार नहीं है कि करण जौहर ने बड़ी सैलरी की मांग को लेकर अभिनेताओं को आड़े हाथ लिया है. 2018 में, उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में कुछ प्रमुख सितारों ने खुद को विश्वास में लिया कि वे अभी भी दर्शकों को आकर्षित करने की शक्ति रखते हैं. करण ने कहा कि वे डबल डिजिट में सैलरी की मांग करते हैं लेकिन फिल्म की ओपनिंग नहीं कर सकते. पिछले साल, करण के आधिकारिक प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ हिट और फिल्में दीं, जिसमें बड़े बजट की फैंटेसी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', एक्शन-स्पोर्ट्स फिल्म 'लाइगर', और क्राइम-कॉमेडी 'गोविंदा नाम मेरा' जैसे कई प्रोजेक्ट्स शामिल थे. 

यह भी पढ़ें - Shalin Bhanot: शालीन और टीना के बीच हुई भयंकर लड़ाई, फैंस बोले -अब समझ आया दलजीत...

करण जौहर के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो , इस साल वह अपनी डायरेक्टोरियल वेंचर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज़ करेंगे. जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

Student of the Year karan johar hit mouvies news-nation karan johar mouvies karan-johar news nation live tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment