Advertisment

Karan Johar : करण जौहर ने किया राजकुमार हिरानी से खुद का कंपैरिजन, कहा- हमारी फिल्में एक जैसी...

करण जौहर ने उस पल को याद किया जब राजकुमार हिरानी ने माई नेम इज़ खान और मुन्ना भाई चले अमेरिका को याद किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Karan Johar

Karan Johar( Photo Credit : FILE PHOTO)

इंडस्ट्री के सबसे फेमस फिल्म मेकर में से एक करण जौहर ने हाल ही में ने मीडिया एजेंसी से बातचीत में  राजकुमार हिरानी को याद किया. उन्होंने उस समय को याद किया जब एक डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने माई नेम इज़ खान और मुन्ना भाई चले अमेरिका को एक जैसा बताया था. बातचीत के दौरान, करण जौहर से पूछा गया कि क्या राजकुमार हिरानी ने कभी उनसे बातचीत की थी, जब उन्हें पता चला कि माई नेम इज खान की कहानी कुछ हद तक मुन्ना भाई चले अमेरिका जैसी ही है, जिसे हिरानी उस समय बनाने की योजना बना रहे थे.

Advertisment

माई नेम इज खान और मुन्ना भाई चले अमेरिका एक जैसी

इस पर केजेओ ने जवाब दिया, 'नहीं, हमने बस बात की, हम एक इवेंट में मिले और उन्होंने कहा, 'अरे मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि आप ऐसी ही कहानी बता रहे थे. मैं जानता हूं कि उनका मुन्ना भाई चले अमेरिका भी कुछ इसी तरह का था. मुझे इसके बारे में डिटेल्ड इंफॉर्मेशन नहीं है, लेकिन हां हमने इस बारे में बातचीत की थी. एक दूसरे इंटरव्यू में भी अरशद वारसी ने खुलासा किया कि क्या मुन्ना भाई 3 कार्ड पर है या नहीं. अभिनेता ने कहा कि तीसरी किस्त "नहीं हो सकती है. उन्होंने इसे सबसे अजीब चीज़ कहा क्योंकि उनके पास एक डायरेक्टर है जो इसे बनाना चाहता है, एक मेकर जो इसे बनाने को तैयार है, और अभिनेता हैं जो इसमें अभिनय करना चाहते हैं, और फिर भी, ऐसा नहीं हो रहा है.

अरशद वारसी ने फिल्म मुन्ना भाई 3 के बारे में बात की

Advertisment

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि हिरानी तब तक फिल्म नहीं बनाएंगे जब तक वह स्क्रिप्ट के बारे में पूरी तरह आश्वस्त नहीं हो जाते और उन्होंने कहा कि डायरेक्टर एक्सट्रीमली परफेक्शनिस्ट हैं. वारसी ने आगे कहा कि भले ही राजकुमार के पास 3 स्क्रिप्ट हैं, लेकिन कुछ गड़बड़ियां हैं और वह तब तक फिल्म नहीं बनाएंगे जब तक वह स्क्रिप्ट के बारे में 100-200 प्रतिशत आश्वस्त नहीं हो जाते. दूसरी ओर, करण की माई नेम इज़ खान में शाहरुख खान और काजोल लीड रोल में थे. यह फ़िल्म 12 फ़रवरी 2010 को रिलीज़ हुई थी.

Source : News Nation Bureau

करण जौहर की फिल्म करण जौहर इंटरव्यू Karan Johar koffee with karan 7 karan johar film karan-johar करण जौहर karan johar Interview
Advertisment
Advertisment