Advertisment

RRKPK: फैन को नहीं पसंद आई जया बच्चन की एक्टिंग, करण ने दिया करारा जवाब

दर्शकों से बातचीत के दौरान, एक फैन ने कहा कि हालांकि उसे फिल्म पसंद आई, लेकिन जया बच्चन को इतने घटिया किरदार के लिए कास्ट करने के लिए उसे करण से शिकायत थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturehgrthr

Karan Johar and Jaya Bachchan( Photo Credit : Social media)

करण जौहर(Karan Johar) की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी (RRKPK) को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है और अभी भी मिल रहा है.महान एक्ट्रेस जया बच्चन को निर्देशक करण जौहर की हालिया हिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली. उन्हें रॉकी (रणवीर सिंह) की दादी धनलक्ष्मी रंधावा की भूमिका में देखा गया था, जो अमीर रंधावा परिवार की मुखिया थीं. वहीं कई लोगों ने उनके रोल को नापसंद भी किया, और ऐसे ही एक फैन ने मुंबई में हाल ही में एक्सप्रेस अड्डा कार्यक्रम में करण (Karan Johar) के कैरेक्टर के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त की.

Advertisment

'वह मेरे लिए मां समान हैं, लेकिन आपने'

दर्शकों से बातचीत के दौरान, एक फैन ने कहा कि हालांकि उसे फिल्म पसंद आई, लेकिन जया बच्चन को इतने घटिया किरदार के लिए कास्ट करने के लिए उसे करण से शिकायत थी. उन्होंने कास्टिंग पसंद के पीछे फिल्म निर्माता के तर्क की जांच की, और करण ने कहा कि यह एक जानबूझकर लिया गया फैसला था. “सर, यह वास्तव में प्रकार के विरुद्ध ढलना था. स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर उनकी बहुत शानदार छवि है. वह मेरे लिए मां समान हैं.' इसलिए, जब मैं टाइप के खिलाफ कास्ट करना चाहता था, तो मैंने सोचा कि उन्होंने जो किया है उसके खिलाफ जाना उनके लिए एक महान भूमिका होगी. वह गुडी की तरह है...सेल्युलाइड पर यही उसका व्यक्तित्व था. इसलिए, कभी-कभी चीजों को हिला देना अच्छा होता है.

'कई सीन काटे गए'

Advertisment

करण की बातचीत के दौरान फिल्म के खिलाफ एक और आलोचना की गई. उनसे पूछा गया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में मां-बेटे के रिश्ते में करण के ट्रेडमार्क टच की कमी क्यों है. करण ने कहा, "आप सही हैं," और आगे कहा, "यही वह जगह थी जहां फिल्म का संपादन आड़े आया. यह निश्चित रूप से एक लंबी फिल्म थी... दो घंटे और अड़तालीस मिनट. हमें बेटे और मां के कई सीन काटने पड़े. हमें कई बलिदान देने पड़े. तो, उस रिश्ते को संपादन टेबल पर काट दिया गया था. मैं माँ का लड़का हूँ... मैं यह समझता हूँ. आइए इसका सामना करें, 90 प्रतिशत भारतीय पुरुष मां के बेटे हैं.''

Source : News Nation Bureau

Jaya Bachchan RRKPK rocky rani ki prem kahani Latest Hindi news karan-johar Bollywood News
Advertisment
Advertisment