Advertisment

बॉलीवुड खत्म होने की खबरों को करण जौहर ने बताया 'बकवास'

बॉक्स ऑफिस पर लगातार साउथ फिल्में हिट जा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड फिल्में पीट रही हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturefff  1

करण जौहर ( Photo Credit : social media)

इस साल के सात महीने बीत चुके हैं. बीते कुछ समय से सिनेमा में साउथ वर्सेज बॉलीवुड को लेकर खूब चर्चा हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर लगातार साउथ फिल्में हिट जा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड फिल्में पीट रही हैं. फैंस के मुंह में अब लगातार साउथ फिल्मों का ही बोलबाला है. इसका हालिया उदाहरण रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों को अच्छा बताया जा रहा है. वहीं अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या बॉलीवुड खत्म हो गया है. इस पर फिल्ममेकर करण जौहर ने रिएक्ट किया है. करण जौहार ने इस तरह की चर्चाओं को बकवास बताया है. 

Advertisment

करण जौहर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी ही तारीफ की है. 'माई मूवी लाइफ' लाइव शो में करण जौहर ने कई अभिनेताओं, फिल्मों और यहां तक कि अपनी पिछली हिट फिल्मों के बारे में खुलकर बात की है. अपनी मल्टीस्टारर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि आज के समय में वैसी फिल्म नहीं बन सकती है. करण बोले,'फिल्म कभी खुशी कभी गम जैसी बड़ी स्टार कास्ट को एक साथ स्क्रीन पर लाना आज के समय में बहुत ही मुश्किल है.  करीना कपूर खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, शाहरुख खान और जया बच्चन स्टारर इस फिल्म को आज के समय में कोई अफॉर्ड नहीं कर सकता है. 

बॉलीवुड के बचाव में दिया ये तर्क

गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया 2 ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है. वहीं उन्होंने कहा, हमने जुग जुग जियो पर भी अच्छी कमाई की. उन्होंने आगे बॉलीवुड के बचाव में कहा, जो फिल्में अच्छी नहीं होतीं वे कभी काम नहीं कर सकतीं और उन्होंने कभी काम नहीं किया. गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹180 करोड़ कमाए, जबकि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने टिकट खिड़की पर ₹250 करोड़ से अधिक की कमाई की है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  •  करण जौहार ने बॉलीवुड फ्लॉप की चर्चाओं को बताया बकवास
  • भूल भुलैया 2 ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है
  • केजीएफ 2' जैसी फिल्मों के आगे बॉलीवुड की चमक फीकी पड़ गई
Karanjohar bollywood gangubai south actor
Advertisment
Advertisment