Advertisment

करण जौहर ने फराह खान को दिखाया अपना कलेक्शन, कोरियोग्राफर के उड़ गए होश

Karan Johar collection : फराह खान और करण जौहर एक और रील के साथ वापस आ गए हैं, इस बार करण की विशेष कोठरी का दौरा कर रहे हैं. दोनों ने हंसी-मजाक भरी बातचीत से मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Karan Johar Farah Khan

Karan Johar collection( Photo Credit : File photo)

करण जौहर और फराह खान हमेशा स्निपेट्स साझा करते हैं और अपने दैनिक दिनचर्या में जो कुछ भी करते हैं उसके बारे में अपने फैंसों को अपडेट करते हैं. सोशल मीडिया पर उनका नए मजाक निश्चित रूप से आप मिस नहीं करना चाहेंगे. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें करण जौहर अपनी स्टाइलिश अलमारी दिखा रहे हैं. वीडियो के साथ, फराह खान ने लिखा, सभी कराह फैंस के लिए संडे ब्लिंग. करण की नई अलमारी बिल्कुल अविश्वसनीय है.

Advertisment

करण जौहर अलमारी के कलेक्शन 

उनकी खुश करने वाली बातचीत को देखकर फैंस और मशहूर हस्तियां फूले नहीं समा रहे थे. एक यूजर ने लिखा, 'मैं एक रियलिटी सीरीज के लिए वोट करता हूं जहां आप दोनों एक-दूसरे के साथ इस तरह मजाकिया और ईमानदार होते हैं.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'हाहाहा, द फराह एंड करण शो का जुनून सवार हूं.' तीसरे यूजर ने लिखा, "हमेशा की तरह आपने इसे बखूबी निभाया." रितिक रोशन, अर्चना पूरन सिंह, संजय कपूर और श्रेया घोषाल समेत मशहूर हस्तियों को भी यह वीडियो बेहद मजेदार लगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi करण जौहर कलेक्शन मनोरंजन खबरें collection to Farah Khan Karan Johar collection Director Farah Khan khan Karan Johar Farah Khan फराह खान karan-johar Farah Khan करण जौहर
Advertisment
Advertisment