Advertisment

Sara और Kartik के रिलेशन पर बोलें Karan Johar, कहा- उन्हें सभी ने कई बार साथ में देखा है

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) का नाम लंबे समय तक एक-दूसरे से जुड़ा था. हालांकि अब दोनों (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) अलग हो चुके हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
sara ali khan kartik aaryan

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan( Photo Credit : Social Media)

मोस्ट पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (koffee with karan 7) लगातार खबरों में बना हुआ है. कुछ लोग इस शो को काफी एंजॉय करते हैं. वहीं कुछ लोग इस शो को नापंसद भी करते हैं. इस शो (koffee with karan 7) में कई सारे बड़े खुलासे हो चुके हैं. चाहे वो किसी की निजी जिंदगी को लेकर हुआ हो या फिर किसी के फिल्मी करियर को लेकर हुआ हो. हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसके चलते खबर आई थी कि सारा इस बात से काफी नाराज हो गईं थी. क्योंकि करण (Karan Johar) ने दोनों की डेटिंग की खबर को कंफर्म करार दिया था. जबकि इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं बोला था. इन्हीं कारणों से करण को कभी - कभी आलोचना का सामना करना पड़ता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी जानिए - Shah Rukh Khan को लोगों ने करार दिया पनौती, Salman Khan से की फिल्म टाइगर 3 से निकालने की अपील

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) का नाम लंबे समय तक एक-दूसरे से जुड़ा था. हालांकि अब दोनों (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) अलग हो चुके हैं. वहीं जब करण लोगों की पर्सनल लाइफ पर बात करते हैं तो लोग काफी नाराज भी हो जाते हैं. इन्ही सब बातों पर करण ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि 'वह कोई नई बात नहीं बता रहे हैं बल्कि सभी को इसके बारे में जानकारी है.

Advertisment

करण ये भी कहते हुए नजर आए कि उन्हें (सारा और कार्तिक को) सभी ने कई बार साथ में देखा है'. वो आगे इस बारें में बात करते हुए कहते हैं कि 'लोगों को लगता है कि यह कोई बहुत बड़ा खुलासा है लेकिन सच्चाई यह है कि हर कोई एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में जानता है और इसे लोगों के सामने लाने में उन्हें भी कोई परेशानी नहीं है, जो सच है सो है और मुझे लगता है कि इससे किसी को कोई परेशानी नहीं है'

sara ali khan kartik aaryan affair Sara Ali Khan Kartik Aaryan Relationship karan johar sara ali khan karan johar Sara Ali Khan Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment