Advertisment

Salman Khan: 25 साल बाद सलमान संग काम करेंगे करण जौहर! ईद 2024 पर होगी फिल्म रिलीज

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी की भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

author-image
Divya Juyal
New Update
IndiaTv29f18e salman karan

Salman Khan with Karan johar( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी की भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सलमान खान अपनी फिल्म के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन, अब ऐसा ईद 2023 की तैयारियों के बीच अभिनेता अपनी अगले ईद की प्लानिंग में लगे हुए हैं. सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान लंबे समय बाद फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक फिल्म में काम  करने वाले हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इससे पहले सलमान खान ने ईद के मौके पर 'वांटेड' (2009) और 'दबंग' (2010) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से फैंस का मनोरंजन किया है और इस साल वह 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ फैंस को खुश करने के लिए तैयार है. साथ ही, ईद 2024 के लिए सलमान करण जौहर के साथ बातचीत कर रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक बड़े बजट की एंटरटेनर फिल्म की योजना बना रहे हैं, जिसके बारे में जानकारी अभी गुप्त रखी गई है. अगर यह बात सच है तो, करण और सलमान 25 साल के ब्रेक के बाद फिर से जुड़ेंगे, उनका आखिरी सहयोग केजेओ के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) थी. 

यह भी पढ़ें - Diljeet Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने किया पंजाब का नाम रोशन, कोचेला 2023 में दी परफॉरमेंस

इस बीच, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के बाद सलमान खान 'टाइगर 3' (Tiger 3) के लिए तैयार हैं. 'टाइगर 3' (Tiger 3)  का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. साथ ही, इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.  

Advertisment

Katrina Kaif Shah Rukh Khan Entertainment News news nation bollywood news-nation Tiger 3 actor Salman Khan Hindi Movies News bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment