Advertisment

Bipasha Basu Post: बेटी के साथ नींद लेते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, वायरल हुई तस्वीर 

बॉलीवुड के नए माता-पिता बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर आज कल अपना पूरा टाइम अपनी बेटी को दे रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

Karan Singh Grover with Devi( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के नए माता-पिता बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर आज कल अपना पूरा टाइम अपनी बेटी को दे रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करके फैमिली गोल्स सेट कर रहे हैं. स्टार कपल ने अपनी बेटी का नाम 'देवी बसु सिंह ग्रोवर' रखा है. बता दें कि अब भी बिपाशा ने पति करण सिंह ग्रोवर की अपनी बेटी के साथ एक और तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में पापा-बेटी सोते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा है. 

Advertisment

बिपाशा बसु का लेटेस्ट पोस्ट

बिपाशा के नए इंस्टाग्राम पोस्ट में करण को देवी के बगल में सोते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि दोनों पिता-बेटी की जोड़ी फोटो में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. देवी ने तस्वीर में गुलाबी पोल्का डॉट्स वाली ड्रेस और मैचिंग दस्ताने पहने हुए हैं. तस्वीर के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, "यह प्यार है, मॉय हार्ट... @iamksgofficial & देवी   #पिता की बेटी #monkeylove #grateful #blessed #durgadurga #newparents"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

फैंस के रिएक्शन

आपको बता दें कि, बिपाशा के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही लोगो के रिएक्शनस आना शुरु हो गए. कई फैंस ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, साथ ही एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "बहुत प्यारी तस्वीर," जबकि एक दूसरे व्यक्ति ने शेयर किया, "थू थू थू नज़र न लगे." एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट कर लिखा, "आधिकारिक तौर पर - 2022 की सबसे अच्छी तस्वीर ". 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Aryan Khan: आर्यन खान करेंगे अपना बॉलीवुड डेब्यू, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा 

दरअसल, बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर को अपनी बच्ची का स्वागत किया था. इस जोड़े ने अपनी बेटी देवी के पैरों की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की थी. बता दें कि, दोनों एक्टर्स 30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने अपनी शादी के 6 साल बाद अपनी बेटी देवी का स्वागत किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Advertisment

news nation videos न्यूज़ नेशन Bipasha baby girl news-nation karan singh grover with her baby girl Bipasha Basu bipasha basu baby girl Karan Singh Grover news nation live tv news nation live Bipasha Basu karan singh grover
Advertisment
Advertisment