Advertisment

करीना कपूर, आलिया भट्ट ने बेबी धवन पर लुटाया प्यार,  अर्जुन कपूर ने वरुण धवन को कहा 'पापा नंबर 1'

varun dhawan on Baby Dhawan : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों की दुनिया में एक और स्टार किड की एंट्री हो गई है. अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे वरुण धवन को पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
varun dhawan congratulated by celebrities

varun dhawan congratulated by celebrities ( Photo Credit : File photo)

3 जून का दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद खास रहा क्योंकि इस दिन एक स्टार किड ने सितारों की दुनिया में कदम रखा. हम एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की पहले बच्चे के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका सोमवार को दुनिया में स्वागत किया गया. दादा डेविड धवन ने मीडिया को खास रूप से यह बताया कि वह दादा बन गए है. उन्हें एक पोती का आशीर्वाद मिला है, वरुण ने फैंस और दोस्तों के लिए सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर की. अपने प्यारे बच्चे जॉय की अपनी छोटी बहन का स्वागत करते हुए एक एनिमेटेड क्लिप के साथ, एक्टर ने वीडियो शेयर किया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बेबी धवन के लिए प्यार और आशीर्वाद

इस खबर ने हमारे दिलों और सोशल मीडिया फीड को खुशी से भर दिया. कई मशहूर हस्तियों ने बेबी धवन के लिए प्यार और आशीर्वाद के साथ नीचे कमेंट में बौछार की. करीना कपूर खान ने लिखा, भगवान आप सभी को यह शानदार खबर दे, जबकि शहनाज़ गिल ने लिखा, बधाई हो, नन्हे बच्चे को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं वरुण की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2012 की को-एक्टर आलिया भट्ट ने भी उन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बधाई दी. उन्होंने लिखा- आनंद, आनंद और शुद्ध आनंद एक और छोटी लड़की जो दुनिया पर राज करने जा रही है. प्यारे नट और वीडी को बधाई.

करण जौहर ने एक इमोशनल नोट लिखा

वरुण के गुरु और प्रिय फिल्म मेकर्स करण जौहर ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा था- मेरे बच्चे को एक बच्ची हुई. मैं बहुत खुश हूं. मां और पापा को बधाई. नताशा और वरुण को प्यार. 

अर्जुन कपूर ने एक मजेदार पोस्ट में बधाई दी

इस बीच, उनके बचपन के दोस्त और साथी एक्टर अर्जुन कपूर ने उन्हें एक मजेदार पोस्ट में बधाई दी, जिसमें लिखा था. बेबी जॉन को एक बच्चा हुआ है. पापा नंबर 1 की कास्टिंग अब आखिरकार तय हो गई है. नताशा और वरुण को बधाई. नियारा अबीर और जॉय की एक और बहन आ गई है.

Source :News Nation Bureau

Kareena Kapoor Kareena Kapoor congratulation varun dhawan Alia Bhatt and Shehnaaz Gill
Advertisment