Advertisment

Kareena Kapoor On Alia Bhatt: करीना कपूर ने भाभी आलिया भट्ट की परफ्यूम से कर दी तुलना, जानें क्या कहा?

करीना कपूर हाल में बुलगारी इंडिया के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से सबके होश उड़ा दिए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor On Alia Bhatt

Kareena Kapoor On Alia Bhatt( Photo Credit : social media)

Kareena Kapoor On Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने हॉट और बोल्ड लुक से हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल में दीवा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. मुंबई में बुलगारी इंडिया के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं करीना ने जैसे पूरी महफिल लूट ली थी. बेबी पिंक शिमरी गाउन में उन्होंने जलवा बिखेरा. इस डीपनेक गाउन में एक्ट्रेस बेहद कमाल लग रही थीं. इसी इवेंट में उनसे कॉस्मोपॉलिटन इंडिया ने मजेदार सवाल पूछे और बॉलीवुड सेलेब्स को परफ्यूम की तरह परिचय देने को कहा. इसमें आलिया भट्ट से रणबीर कपूर भी शामिल थे. करीना ने भी बड़ी ही चतुराई से सवालों के जवाब दिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mr And Mrs Mahi: सिनेमाघरों में रिलीज हुई मिस्टर एंड मिसेज माही, एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट

करीना ने आलिया को बताया गुलाब

जब करीना कपूर से उनकी भाभी आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं कहूंगी कि गुलाब, क्योंकि यह सबसे अच्छे फूलों में से एक है. वह (आलिया) गुलाब की तरह दिखती है." फैंस को करीना का जवाब सुन ननद-भाभी की केमिस्ट्री पसंद आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cosmopolitan India (@cosmoindia)

करण जौहर हैं चमेली जैसे

करीना ने रणबीर कपूर को बहुत शार्प और तीखी सुगंध वाले कहा. वहीं करण जौहर के लिए कहा, "मुझे लगता है कि वह मेरे पसंदीदा फूल, लिली की तरह महकते हैं. कोई भी सफ़ेद फूल क्योंकि वह मेरा पसंदीदा फूल है." करिश्मा कपूर के लिए करीना ने कहा,  "वह हमेशा मेरी पसंदीदा पर्सन रही हैं, मेरी सनशाइन गर्ल....इसलिए मैं कहूंगी कि नारंगी सूरजमुखी की तरह महकेंगी."

सैफ को ऐसा परफ्यूम देना चाहेंगी करीना

वोग इंडिया से बात करते हुए करीना ने बताया कि वह अपने पति सैफ अली खान के लिए कौन सा परफ्यूम पसंद करेंगी? इस पर उन्होंने कहा, "मैं सैफ पर कुछ इंटेंस परफ्यूम लगाना चाहती हूं... कुछ ऐसा जो मूडी फील दे... मुझे नहीं लगता कि कोई इससे बेहतर आदमी जानता है, है न?"

करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुल्गारी इवेंट की तस्वीरें शेयर की थीं. इस इवेंट के लिए उन्होंने पिंक सीक्विन ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर रिंग, मैचिंग इयररिंग्स और ब्रेसलेट से पूरा किया. एक्ट्रेस कमाल की अप्सरा जैसी लग रही थीं. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर बॉलीवुड न्यूज आलिया भट्ट Kareena Kapoor Alia Bhatt करीना कपूर Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment