kareena kapoor dance: करीना कपूर ने अबू धाबी इवेंट में जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल 

करीना कपूर खान हाल ही में दुबई के अबू धाबी में नजर आईं, जहां एक्ट्रेस एक ज्वैलरी ब्रांड के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने पसंदीदा गाने पर डांस किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
kareen kapoor dance

Kareena Kapoor dance( Photo Credit : file photo)

करीना कपूर ने 2007 में आई अपनी हिट फिल्म जब वी मेट के लोकप्रिय गाने “ये इश्क हाये” पर डांस करके अबू धाबी में अपने फैंस को चौंका दिया. अल वाहा मॉल में एक इवेंट में शामिल होने आई एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत गुलाबी ट्यूल साड़ी में नजर आईं. इसे कश्मीरी पत्तों के पैटर्न में सजाए गए नाजुक मोख्ते मोतियों से सजाया गया था. अब, बॉलीवुड स्टार का फेमस जब वी मेट गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. करीना ने इम्तियाज अली डायरेक्टेड एक और गाने “ये इश्क हाये” के अलावा “नगाड़ा नगाड़ा” पर भी डांस किया, जिसमें शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP LATEST (@popbollywoodins)

डायमंड्स स्टोर के ओपनिंग के लिए अबू धाबी पहुंची करीना कपूर

जब वी मेट करीना की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में से एक है. इस फ़िल्म को बहुत पसंद किया जाता है और कई लोग इस फ़िल्म के सीक्वल की उम्मीद कर रहे हैं. फ़िल्म में उनके किरदार गाने को आज भी काफ़ी पसंद किया जाता है. साल 2023 में ऐसी अफ़वाहें थीं कि मोस्ट अवेटेड सीक्वल बनने वाला है, जिसमें एक्ट्रेस करीना और शाहिद कपूर फिर से साथ नज़र आएंगे. हालांकि, इस बारे में बात करते हुए, इम्तियाज़ अली ने मीडिया से कहा, अगर ऐसा हो रहा है, तो मुझे नहीं पता.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद चंकी पांडे के साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर, फैन्स बोलें- ससुर के साथ..

जब वी मेट का सीक्वल बनाने पर इम्तियाज़ अली

इम्तियाज़ ने कहा, जब वी मेट का सीक्वल क्यों बनाया जा रहा है ? अगर लोग फ़िल्म का आनंद लेना जारी रखना चाहते हैं, तो वे पहली फ़िल्म देख सकते हैं. जब वी मेट 2 बनाने के लिए कोई कहानी और कोई कारण होना चाहिए. लेकिन देखते हैं कि ऐसा होता है या नहीं. कभी नहीं कहना चाहिए. काम के मोर्चे पर, करीना कपूर हाल ही में फ़िल्म क्रू में नज़र आईं, जिसमें तब्बू और कृति सनोन भी थीं. सैकनिलक के अनुसार, कथित तौर पर 75 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 151.35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. एक्ट्रेस के पास सिंघम अगेन भी है.

Source :

Kareena Kapoor Kareena Kapoor dance in Abu Dhabi Kareena Kapoor dance in dubai करीना कपूर खान अबू धाबी इवेंट में करीना कपूर करीना कपूर अबू धाबी इवेंट Kareena kapoor video
Advertisment
Advertisment