Advertisment

Kareena Kapoor OTT Debut: 'जाने जान' में करीना से पहले सैफ के साथ इस एक्ट्रेस को मिलना था मौका, लेकिन..

करीना ने इवेंट के दौरान बताया सेट पर जाने से पहले सैफ ने उन्हें कई चीजों को लेकर वार्न किया था. साथ ही जयदीप अहलवत के साथ काम करने को लेकर भी दिलचस्प एडवाइस दी थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kareena kapoor and saif ali khan

Kareena kapoor and saif ali khan( Photo Credit : social media)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'जाने जान' (Jaane Jaan) से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं, आज ही इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है.  लॉन्च इवेंट पर करीना ने शूट से जुड़े कई खुलासे किए हैं और अपने डेब्यू को लेकर अनुभव शेयर किया.  वहीं फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर भी एक और दिलचस्प बात सामने आई है.  आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक दिलचस्प खुलासा हुआ, यह पता चला कि डायरेक्टर सुजॉय ने 2015 में सबसे पहले फिल्म के लिए सैफ अली खान और ऐश्वर्या राय बच्चन से संपर्क किया था. 

Advertisment

मुंबई में जाने जान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, करीना कपूर खान ने साझा किया कि उनके पति सैफ अली खान, जो ओरिजनल रूप से इस प्रोजेक्ट से जुड़े थे. फिलहाल फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''तब मैं इस फिल्म का हिस्सा भी नहीं थी. लेकिन सैफ जाने जान को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इसमें हम सब एक साथ हैं. वह इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने प्रोमो को कम से कम तीन-चार बार देखा है और उन्हें लगता है कि सभी ने शानदार एक्टिंग की है. ''

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor OTT Debut: 'जाने जान' में करीना से पहले सैफ के साथ इस एक्ट्रेस को मिलना था मौका, लेकिन..

करीना को बदलना होगा रवैया, बोले सैफ

Advertisment

सैफ (Saif Ali Khan) ने मुझसे पहले ही कहा था 'सुनो, यहां तुम वैन से सीधा मेकअप करके सीधे सेट पर जाके डायलॉग बोलोगे नहीं है. उन्होंने कहा कि कृपया यह रवैया बंद करें क्योंकि आप जयदीप अहलवत और विजय वर्मा के साथ काम कर रहे हैं. तैयार रहें. वे सुधार करने जा रहे हैं और अपना काम कर रहे हैं. इसके जवाब में मैं थी, हां, हां, हां. ट्रेलर की अगर बात करें तो में हमें विजय और जयदीप के साथ करीना (Kareena Kapoor) की केमिस्ट्री की झलक मिली. करीना माया डिसूजा से बात करती हैं जो एक अपमानजनक रिश्ते में है. विजय ने करण नाम के एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है जो माया के लापता पति की जांच कर रहा है.

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor jaane jaan trailer Saif Ali Khan kareena kapoor news Latest Hindi news kareena kapoor debut Jaane Jaan kareena kapoor ott
Advertisment
Advertisment