Advertisment

Kareena Kapoor- Saif Ali Khan को नही है अपने बच्चों का ख्याल! ऐसी वीडियो वायरल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. इस बीच हाल ही में दोनों कलाकारों की एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kareena aamir

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की वीडियो वायरल( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली के साथ ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आती हैं. साथ ही लोग उन पोस्ट्स पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसके बाद फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग कपल को क्यों खरी-खोटी सुना रहे हैं, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि ये वीडियो पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. वीडियो में सबसे पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan latest look) अपनी बिल्डिंग से बाहर निकलती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रे शॉर्ट्स और ओवरसाइज़्ड शर्ट पेयर की है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और ग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनके हाथ में कॉफी मग दिख रहा है. वहीं, वीडियो में आगे सैफ अली खान दिखाई पड़ते हैं. वो शूटिंग लोकेशन पर कैजुअल लुक (Saif Ali Khan look) में दिखाई दिए. गौरतलब है कि इससे पहले करीना कपूर एक बार अपने इंटरव्यू में कह चुकीं हैं कि वो और सैफ अपने बच्चों को ख्याल रखते हैं. लेकिन दोनों के एक साथ शूटिंग पर जाने की वजह से लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

खैर, आपको बताते चलें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan digital debut) सुजॉय घोष की अगली फिल्म के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिसमें वो जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. साथ ही एक्ट्रेस आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में भी दिखने वाली हैं. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. फैंस को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर काम कर रहे हैं. जिसमें कृति सेनन, प्रभास और सनी सिंह लीड रोल में रहेंगे. इसके अलावा वो 'विक्रम वेधा' (Vikra Vedha) में भी दिखने वाले हैं.

kareena kapoor khan films Laal Singh Chaddha kareena kapoor khan kareena kapoor khan movies
Advertisment
Advertisment