Advertisment

Kareena Kapoor Post: करीना कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 23 साल, पोस्ट शेयर कर जताई खुशी 

बॉलीवुड की जामी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान ने आज इंडस्ट्री में 23 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
fglmjldfg

Kareena Kapoor Post( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर खान हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. आज पॉपुलर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं. जी हां आपने सही सुना, करीना कपूर खान ने 23 साल पहले आज ही के दिन अभिषेक बच्चन के साथ अपनी फिल्म रिफ्यूजी से शुरुआत की थी.  उस दिन के बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस ने आज इंडस्ट्री में 23 साल पूरे कर लिए हैं और इस बात पर यकीन करना वाकई बहुत मुश्किल है. इस खास अवसर पर करीना ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज अपने एक प्रोजेक्ट के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, हम एक्ट्रेस को क्लैपबोर्ड के ठीक पीछे खड़े हुए देख सकते हैं और फ्रेम में केवल उनकी आंखें दिखाई दे रही हैं. वह बिना मेकअप के अपनी आँखों से कैमरे की ओर देखती हुई देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा है और वह अपने शॉट के लिए बिल्कुल तैयार दिख रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेबो ने लिखा, "आज कैमरे के सामने आए हुए 23 साल हो गए...और अभी 23 साल और बाकी हैं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इससे पहले आज उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पहली फिल्म रिफ्यूजी का एक पोस्टर भी शेयर किया था. पोस्टर में अभिषेक बच्चन भी हैं. करीना कपूर ने इसे दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है. इस फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था.

यह भी पढ़ें - Ram Charan Daughter: राम चरण और उपासना की बेटी का हुआ नामकरण, दादा चिरंजीवी ने बताया नाम का मतलब

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना प्रेजेंट में कृति सैनन और तब्बू के साथ 'द क्रू' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में विजय वर्मा और जयदीप अल्हावत के साथ हंसल मेहता की अगली फिल्म और सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी है. 

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Entertainment News kareena kapoor khan movies news-nation kareena kapoor khan Saif Ali Khan Kareen Kapoor news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment