Advertisment

Kareena Kapoor Khan: 'जब वी मेट' को घर की खिचड़ी मानती हैं करीना, खुद किया खुलासा 

करीना कपूर खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दी हैं. जब वी मेट एक्ट्रेस की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है. लेकिन करीना का इस फिल्म के बारे में क्या मानना है, चलिए जानते हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
kareena kapoor

Kareena Kapoor Khan( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. हर बार वह अपने ठोस प्रदर्शन से दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही हैं. प्रेजेंट में, वह रिया कपूर की फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने एक्ट्रेस तब्बू के साथ अपने पहले सहयोग के बारे में बात की थी. इसके अलावा, उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' के अपने पॉपुलर किरदार 'पू' और 'जब वी मेट' के गीत के बारे में भी बात की, लेकिन जोर देकर कहा कि लोगों को उनकी अन्य फिल्मों जैसे 'चमेली', 'हीरोइन' और 'ओमकारा' के बारे में भी बात करनी चाहिए.

Advertisment

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करीना ने अपनी अन्य फिल्मों के बारे में बात की. एक्ट्रेस से जब जब पूछा गया कि, जब वी मेट में उनके काम की तुलना हर फिल्म से क्यों की जाती हैं. तो उसका जवाब देते हुए कहा, "इसकी तुलना हमेशा पू और गीत से की जाएगी, वे पॉपुलर हैं मैं समझती हूं. हर कोई तुलना करने जा रहा है. लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को चमेली, ओमकारा, हीरोइन के बारे में बात करनी चाहिए, वे मेरे मामले में काफी कम हैं. लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं करते? मैं समझती हूं कि एक एक्टर के जीवन में लोग तरह-तरह के हिस्से चुनते हैं. मैं 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी कर रही हूं, यह मेरे लिए बहुत अलग तरह का स्पेक्ट्रम है."

publive-image

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपनी पॉपुलर फिल्म 'जब वी मेट' के बारे में भी बात की. उन्होंने इसे 'घर की खिचड़ी' कहा. उन्होंने कहा, "बेशक, जब वी मेट घर की खिचड़ी है, आप इसे बार-बार देखते हैं, हमेशा कुछ नया होता है, यह एक पुरानी फिल्म की तरह नहीं लगता है. हर बार जब आप देखते हैं तो ऐसा लगता है कि आप इसे पहली बार देख रहे हैं. यह सिर्फ एक किरदार है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Adipurush: कृति और प्रभास ने आदिपुरुष के प्री-रिलीज इवेंट में लगाए चार चांद, किए ये खुलासे 

इस बीच करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस के पास कई सारे दिलच्सप प्रोजेक्टस हैं. वह तब्बु के साथ 'द क्रू' (The Crew) और 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion Of Suspect X) के रीमेक में भीनजर आने वाली हैं.

Omkara Chameli Bollywood movies Tabu Heroine kareena kapoor khan Kriti Sanon news nation tv bollywood Jab We Met
Advertisment
Advertisment