Advertisment

करीना कपूर खान ने रियासी आतंकी हमले पर जताया दुख, बोलीं- 'जब हिंसा होती है तो मानवता को नुकसान होता है'

Kareena Kapoor Khan over Reasi terror attack: 'जब वी मेट' की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हमले की निंदा की और इस आतंकी हमले को 'एक याद दिलाने वाला' बताया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Khan over Reasi terror attack

Kareena Kapoor Khan over Reasi terror attack( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान उन मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले की निंदा की है. इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, दिल टूट गया, रियासी का हमला याद दिलाता है कि जब हिंसा होती है तो मानवता को नुकसान होता है. इससे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने भी इस चौंकाने वाली घटना पर रिएक्शन दिया था. आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, यह दिल दहला देने वाला है. पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है. निर्दोषों के खिलाफ हिंसा हमारे परिवार को झकझोर कर रख देती है.

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया आतंकी हमले पर रिएक्शन

वहीं प्रियंका ने इस घटना को "जघन्य" बताया. उन्होंने लिखा, "बेहद दुखद. निर्दोष तीर्थयात्रियों पर यह जघन्य हमला भयानक है. नागरिक और बच्चे ही क्यों? दुनिया भर में हम जिस नफरत से भरे हुए हैं, उसे समझना बहुत मुश्किल है. इस बीच, रियासी के डिप्टी कमिश्नर विशेष महाजन ने रविवार रात साफ किया कि आतंकी हमले में कम से कम 10 लोग मारे गए और 33 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों के अनुसार, शिव खोरी तीर्थस्थल से कटरा जा रही बस को शाम करीब 06.10 बजे आतंकवादियों ने निशाना बनाया, जब यह राजौरी जिले की सीमा से लगे रियासी जिले के पौनी इलाके में पहुंची.

publive-image

पुलिस अधीक्षक ने घटना की पूरी जानकारी दी

रियासी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा ने एएनआई को बताया कि आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे चालक नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में गिर गई. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की निंदा की और इसके पीछे के लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. एलजी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, मैं रियासी में एक बस पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. शहीद नागरिकों के परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. हमारे सुरक्षा बलों और जेकेपी ने आतंकवादियों की तलाश के लिए एक संयुक्त अभियान शुरू किया है.

करीना कपूर ने रियासी आतंकी हमले की निंदा की

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गई हैं जिन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण आतंकी हमले की निंदा की है. इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, दिल टूट गया. रियासी का हमला याद दिलाता है कि जब हिंसा होती है तो मानवता को नुकसान होता है. इससे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने भी इस चौंकाने वाली घटना पर प्रतिक्रिया दी थी.

Source : News Nation Bureau

kareena kapoor khan aamir khan kareena kapoor khan news Kareena Kapoor Khan over Reasi terror attack kareena kapoor khan करीना कपूर खान Kareena kapoor video
Advertisment