Advertisment

करीना कपूर खान करने वाली हैं अपने तीसरे बच्चे का स्वागत ! तस्वीर देख लोगों का लगा झटका

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गईं हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
karina  1

Kareena Kapoor( Photo Credit : Social Media)

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी लाइफ के खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं. जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर भरभरकर देखने को मिल रही है. वैसे बेबो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं, यही कारण है कि उनके फैंस को उनके निजी जिंदगी की जानकारी होती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस एक पोस्ट के चलते खूब चर्चा बटोर रही हैं. वहीं हाल ही में लंदन से एक फैन के साथ बेबो और सैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही है. जिसने करीना कपूर की तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस अब अपने तीसरे बच्चे का जन्म देने वाली हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  अर्जुन कपूर को छोड़कर इस एक्टर के बोल्ड अंदाज पर मचला मलाइका अरोड़ा का दिल

आपको बताते चले कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)और सैफ अली खान की हाल ही में लंदन ट्रिप से एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में शाही जोड़ा फैन के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह थी करीना का फूला हुआ पेट. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे एक कप से छिपाने की कोशिश की, लेकिन उनका पेट काफी हद तक बेबी बंप जैसा लग रहा था.

Advertisment

अब लोगों को लग रहा है कि तैमूर और जहांगीर के बाद पटौदी खानदान का तीसरा राजकुमार या राजकुमारी आने वाली है या नहीं. सिर्फ यह नहीं! बेबो ने अबतक अपनी छुट्टियों की तस्वीरों में चतुराई से अपने पेट को छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, जो इन अटकलों को और तेज कर रहा है. जबकि ये पुख्ता नहीं हुआ है कि सच क्या है. 

Kareena Kapoor kareena kapoor news Kareena Kapoor Pregnancy Entertainment News Today Kareena Kapoor third child entertainment news update Saif Ali Khan Kareena Kapoor Baby Bump kareena kapoor khan Kareena Kapoor Third Pregnancy latest entertainment news e
Advertisment
Advertisment