Advertisment

पुरानी तस्वीरें शेयर कर बेटियों ने मां Babita Kapoor को ऐसे किया बर्थडे विश, आप भी देखें

अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा बबीता कपूर (Babita Kapoor birthday) का आज बर्थडे है. ऐसे में उनके चाहनेवालों ने खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है. जिनमें से सबसे खास विश उनके दोनों बेटियों- करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
babita kapoor

करीना-करिश्मा ने ऐसे मनाया बबिता कपूर का बर्थडे( Photo Credit : Social Media)

अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा बबीता कपूर (Babita Kapoor birthday) का आज बर्थडे है. एक्ट्रेस भले काफी समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं हुई है. ऐसे में आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर लोगों ने बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है. लेकिन इनमें से सबसे खास विश है उनकी दोनों बेटियों- करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की. जिन्होंने खास अंदाज में मां को जन्मदिन की बधाई दी है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने मां के जन्मदिन पर क्या खास किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें कि करीना और करिश्मा दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए मां को बर्थडे विश किया. जहां एक तरफ करिश्मा (Karishma Kapoor wishes mom Babita Kapoor) ने मां बबिता के साथ खुद की तस्वीर शेयर की और लिखा, तुम जियों हज़ारों साल, ये मेरी हैं आरज़ू... वो प्रार्थना, जो हम हर रोज करते हैं. ओरिजिनल सुनीता और हमारी मम्मा को हैप्पी बर्थडे. इसके साथ उन्होंने 75वें बर्थडे का हैशटैग भी यूज किया है. जिससे पता चल रहा है कि उनकी मां यानी बबीता (Babita Kapoor) का ये 75वां जन्मदिन है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

Advertisment

वहीं, करीना (Kareena Kapoor Khan wishes Babita Kapoor) ने भी बबिता को खास अंदाज में विश किया. एक्ट्रेस ने बबीता की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मदरशिप ️मेरी मां. मम्मा की तरह कोई ख़ूबसूरती नहीं.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. दोनों की ही पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. साथ ही लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि इसके अलावा एक वीडियो (Kareena Kapoor Khan viral video) भी इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. जिसमें देखा जा सकता है कि करीना अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने उनके घर पहुंची हैं. वहीं, करिश्मा और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी इस मामले में पीछे नहीं रहे. तीनों फैमिली मेंबर्स को रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के घर के बाहर स्पॉट किया गया है. 

Advertisment

Kareena Kapoor Babita babita birthday Karisma Kapoor Neetu Kapoor
Advertisment
Advertisment