Advertisment

Kareena Kapoor Look: कैजुअल आउटफिट में क्वीन लगीं करीना कपूर, लुक हुआ वायरल 

करीना कपूर खान ने हमेशा अपने फैंस को स्टाइल गोल्स देती रहती हैं. चाहे करीना का ग्लैम अवतार हो या कैजुअल लुक अपने हर लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
kareena kapoor look

Kareena Kapoor Look( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor Khan Casual Look: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हमेशा एक प्रोफेशनल की तरह अपने निजी जीवन और वर्क प्रंट को एक साथ बैलेंस किया है. जब काम की बात आती है तो शादी और मदरहुड ने एक्ट्रेस को गेम में हमेशा टॉप पर बने रहने से नहीं रोका है. करीना कपूर खान, जिन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'जाने जान' से अपना ओटीटी डेब्यू किया है, अपनी झोली में कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स के साथ अपने करियर में पूरी तरह से बिजी हैं. अपने बिजी काम के बीच, करीना को 12 अक्टूबर, गुरुवार की रात को मुंबई लौटते समय हवाई अड्डे पर देखा गया था.

Advertisment

करीना कपूर खान कैजुअल एयरपोर्ट आउटफिट में आईं नजर 

'जब वी मेट' एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा के अब तक के सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक है. करीना कपूर खान ने हमेशा अपने फैंस को स्टाइल गोल्स देती रहती हैं. चाहे करीना का ग्लैम अवतार हो या कैजुअल लुक अपने हर लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं. बॉलीवुड स्टार, जिन्हें गुरुवार रात मुंबई लौटते हुए हवाई अड्डे पर देखा गया था, ने साफ रूप से अपने सिंपल लेकिन सुपर स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान खींचा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Chadha: परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी से सामने आई Inside Photos, पिंक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

सिंघम अगेन (Sigham Again) के पहले हैदराबाद शेड्यूल को पूरा करने के बाद मुंबई लौटीं करीना कपूर खान ने नीले आउटफिट में कैजुअल एयरपोर्ट लुक को फिर से डिफाइन किया. पॉपुलर एक्ट्रेस नीली मार्जिएला टी-शर्ट में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, जिसे उन्होंने नीले बूट-कट डेनिम जींस के साथ पेयर किया था. करीना कपूर ने अपने लुक को स्टेटमेंट ब्लैक सनग्लासेस और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया और बिना मेकअप वाले लुक के साथ अपनी बेदाग स्किन को फ्लॉन्ट किया.

kareena kapoor look Entertainment News in Hindi Entertainment News kareena kapoor khan Jaane Jaan Singham Again Bollywood News
Advertisment