Advertisment

Kareena Kapoor Looks: ऑफ-शोल्डर गाउन में गजब की दिखीं करीना कपूर खान, हॉट फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग

बुधवार को भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर Bvlgari इवेंट की अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख हर कोई शॉक रह गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kareena kapoor Bvlgari Events

kareena kapoor Bvlgari Events ( Photo Credit : file photo)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करीना कपूर खान एक फैशन आइकॉन हैं. हर बार जब एक्ट्रेस पब्लिकली दिखाई देती हैं वह अपने चाहने वालों को अपने लुक्स से इंस्पायर करती हैं. बुधवार को भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर Bvlgari इवेंट की अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख हर कोई शॉक रह गया. इन तस्वीरों में करीना कपूर एक खूबसूरत पिंक सीक्विन ऑफ-शोल्ड गाउन में पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर रिंग, मैचिंग इयररिंग्स और ब्रेसलेट से पूरा किया.

Advertisment

publive-image

Bvlgari इवेंट में दिखीं करीना कपूर खान 

मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ ग्लैम मेकअप किया हुआ था. कहने की जरूरत नहीं है कि करीना इन तस्वीरों में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरें ऑनलाइन शेयर किए जाने के तुरंत बाद, करीना के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए. जहां कुछ ने उन्हें हॉटी कहा, वहीं अन्य ने फायर इमोजी बनाए. अन्य लोगों के अलावा निर्माता और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी डाले.

publive-image

द मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में नज़र आएंगी

करीना जल्द ही रोहित शेट्टी की द मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में नज़र आएंगी, जिसमें अजय देवगन, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में होंगे. हाल ही में, बेबो ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके और दीपिका पादुकोण के दोनों किरदार मजेदार हैं, इससे पहले करीना कपूर खान को फिल्म क्रू में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एयर होस्टेड का किरदार निभाया था, इस फिल्म में करीना के अलावा कृति सेनन, और तब्बू को भी देखा गया था.

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor kareena kapoor Bvlgari Events kareena kapoor instagram kareena kapoor off shoulder gown kareena kapoor new pictures kareena kapoor khan Kareena kapoor video
Advertisment