Advertisment

Kreena Kapoor: करीना कपूर ने बताई अपनी एक बुरी आदत, चाइनीज फूड है वजह

Kreena Kapoor Instagram: करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्विट रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने रूटीन लाइफ की झलक दिखाई है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Kreena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल इंस्टा क्वीन बनी हुई हैं. उन्हें फैमिली फोटो से लेकर रुटीन अपडेट्स तक शेयर करते देखा जाता है. अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर करीना काफी खुलकर बोलने लगी हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर पॉपुलर रही हैं. लेकिन जब खाने की बात आती है तो करीना बिल्कुल भी समझौता करने में विश्वास नहीं रखती हैं. बेबो को खाना बहुत पसंद है. वो खुद को एक नंबर की फूडी बताती हैं. एक्ट्रेस बार-बार अपने फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खाने के लिए प्यार के बारे में बताती रहती हैं. 

Advertisment

आज, 10 जनवरी को करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस को सरप्राइज दिया है. एक्ट्रेस ने खाना खाते हुए अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर सबूत दिया है कि वह अपने खाने को काफी गंभीरता से लेती है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि उन्हें चाइनीज फूड बहुत पसंद है. फोटो में बेबो को ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक और रेड ओवरसाइज़्ड शर्ट पहनी है. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा है और खाने में मगन हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''मेरे और मेरे चाइनीज फूड के बीच कभी कोई नहीं आएगा...'' मैं इसे बहुत सीरियसली लेती हूं... #जीवन भर के लिए भोजन #कपूर और उनका खाना.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हाल ही में करीना कपूर खान के आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चा थी. यह बताया गया कि वह केजीएफ स्टार यश के साथ गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित टॉक्सिक नामक एक बड़े बजट प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी.लेकिन उनकी टीम ने आज एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें लिखा है, 'करीना कपूर खान की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, जबकि हम एक्साइटमेंट को समझते हैं. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वह उनके अगले प्रोजेक्ट और इसकी स्टार कास्ट के बारे में समय से पहले अनुमान लगाने से बचें.

Advertisment

बताया गया कि 'बहुत जल्द कुछ बहुत रोमांचक आने वाला है और हम सभी से आधिकारिक घोषणा का इंतजार करने का अनुरोध करते हैं. टीम करीना कपूर खान.' हालांकि, बयान से अभी तक यह साफ नहीं है कि टीम किस फिल्म की बात कर रही है. फैंस बेबो के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. वो अगली बार 'द क्रू' में भी नजर आएंगी. 

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor करीना कपूर kareena kapoor khan Kareena Kapoor chinese करीना कपूर वीडियो करीना कपूर खबर
Advertisment
Advertisment