Advertisment

Kareena Kapoor Khan New Year: सुपरकूल लुक में करीना ने मनाया नया साल, पति सैफ बने डीजे

Kareena Kapoor Khan New Year: बॉलीवुड दीवा करीना कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर उनके मजेदार कैप्शन फैंस का दिल जीत लीते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Khan New Year

Kareena Kapoor Khan New Year( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: बॉलीवुड ने धूमधाम से कल 1 जनवरी को नये साल का स्वागत किया है. सोशल मीडिया अकाउंट सेलेब्स के न्यू ईयर सेलिब्रेशन और वेकेशन फोटोज वायरल हैं.  साथ ही स्टार्स ने अपने चहेते फैंस को नए साल की हार्दिक शुभकामनाओं से दिन बना दिया था. इसी तरह, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने पति-अभिनेता सैफ अली खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और नए साल की शुभकामनाएं दीं. फोटो में करीना काफी स्वैग में दिख रही हैं. वहीं सैफ भी किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे हैं. फोटो से ज्यादा करीना कपूर का कैप्शन पढ़कर फैंस खुश हो गए हैं. 

Advertisment

1 जनवरी को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर डाली थी. तस्वीर में बेबो को काफी कलरफुल अंदाज में देखा जा सकता है. जबकि सैफ ने व्हाइट सूट वाला लुक अपनाया है. कपल एक साथ बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने नीले रंग के सनग्लासेस से अपने लुक को और भी कूल बना लिया है. तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "मेरे पीजे में मेरे डीजे मैन के साथ...यह सुनने में जितना अच्छा लगता है, यह अब तक की सबसे अच्छी रात थी...2024 खुशी और शांति फैलाएं...हैप्पी न्यू ईयर प्यारे लोग.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा 31 दिसंबर, 2023 को करीना ने एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर की थई. इसमें उन्होंने 2023 को अलविदा कहते हुए फैंस का शुक्रिया किया. फोटो में एक्ट्रेस कलरफुल वेलवेट शरारा सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बालों में लाल गुलाब, हैवी मेकअप और जूड़े में बंधे बालों के साथ, उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ मिरर-फोटो के लिए पोज़ दिया.

Advertisment

फोटो में सैफ-करीना के अलावा उनके दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी दिखाई दिए. नन्हे मुन्ने एथनिक आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे थे. खासतौर पर अब फैंस जेह की क्यूटनेस और शरारतों पर फिदा रहते हैं. तस्वीरों को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन दिया, "क्या आप तैयार हैं? हम हैं." दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, "फ़्रेम 31-12-2023."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ अपने फिल्म 'जाने जान' में देखा गया था. वह अगली बार रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अवनि बाजीराव सिंघम के रूप में नजर आएंगी. उसके पास पाइपलाइन में 'द क्रू' भी है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor Kareena Kapoor new year सैफ अली खान Saif Ali Khan Kareena Kapoor pics kareena kapoor khan करीना कपूर खान करीना कपूर
Advertisment
Advertisment