Advertisment

Kareena Kapoor ने 15 करोड़ फीस लेने पर किया शॉकिंग खुलासा, कहा- 'मैं पति के घर में, स्ट्रगल कर रही हूं...'

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में अपने अब तक के बॉलीवुड करियर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फीस को लेकर हो रही चर्चा पर भी रिएक्शन दिया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor Khan fees: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा की बड़े स्टार्स में से एक हैं. करीना को सिनेमा में दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है . फिल्म रिफ्यूजी से फिल्मों में कदम रखने वाली करीना की पहली फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो. लेकिन एक्ट्रेस ने कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट, 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान और बॉडीगार्ड जैसी तमाम हिट फिल्मों में भी काम किया है. वहीं करीना की फीस को लेकर इंडस्ट्री में उफवाह है कि वो 10 से 15 करोड़ चार्ज करती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में अपने अब तक के बॉलीवुड करियर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फीस को लेकर हो रही चर्चा पर भी रिएक्शन दिया.

Advertisment

क्या नहीं मिल रहे 15 करोड़ रुपये?

दरअसल 'रामायण' फिल्म के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) को 12 करोड़ की भारी फीस की वजह से कास्ट नहीं किया गया था. वहीं हाल ही में 'द वीक' के साथ बातचीत में, करीना कपूर ने से पूछा गया कि क्या वह इंडस्ट्री में उन हीरोइनों में से एक हैं जो 10-15 करोड़ रुपये कमा रही हैं. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं उम्मीद करती हूं ऐसा हो. मैं ऐसा चाहती भी हूं. मेरे ख्याल से ये मेरी एक्टिंग को लेकर नहीं है...कि मैं फिल्में पैसों को लेकर नहीं चुनती हूं. ये स्टोरी और मेरे रोल पर डिपेंड करता है कि मैं वो फिल्म करूंगी या नहीं, ये सबकुछ मेरे मूड पर डिपेंड करता है.'.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आज भी मेरा स्ट्रगल जारी है- करीना

करीना ने आगे कहा- 'अगर मुझे फिल्म में मेरा कैरेक्टर पसंद आ गया तो कम फीस में भी मैं  फिल्म कर देती हूं. हालांकि, ये पूरी तरह से गलत है कि मुझे एक फिल्म के 10 से 15 करोड़ फीस मिलती है.' कामकाज को लेकर करीना कपूर खान ने आगे कहा- 'आज मैं उस मुकाम पर हूं कि मुझे लगता है कि मैं कुछ अच्छा कर सकती हूं. बेशक वो एक बड़ी कमर्शियल फिल्म हो या कोई और. खैर मैं तो यही कहूंगी कि आज भी मैं अपने पति के घर में बैठकर ही इंटरव्यू कर रही हूं. आज भी मेरा स्ट्रगल जारी है.' करीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस को आखिरी बार  तब्बू और कृति सनोन के साथ फिल्म क्रू में देखा गया था. वहीं अब एक्ट्रेस दीवाली के मौके पर 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

सैफ अली खान Saif Ali Khan बॉलीवुड न्यूज Entertainment News in Hindi Entertainment News मनोरंजन की खबरें kareena kapoor khan kareena kapoor khan news Kareena Kapoor Khan fees Bollywood News करीना कपूर
Advertisment