Advertisment

Kareena Kapoor Vacation Pics: करीना कपूर की वेकेशन फोटोज वायरल, तैमूर और जेह की हरकतें देख फैंस हुए लोट-पोट

हर बार की तरह इस बार भी करीना के स्टारकिड्स सारी लाइम लाइट चुरा ले गए. फैंस इस तस्वीर में बैकग्राउंड में खेल रहे दोनों बच्चे जेह और तैमूर की शरारतों के बारे में बात करते दिखे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Vacation  1

Kareena Kapoor Vacation( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Kareena Kapoor Vacation Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान वेकेशन पर हैं. वो इन दिनों इटली में गर्मी की छुट्टियां मनाने गई हैं. सोशल मीडिया पर करीना लगातार अपने वेकेशन की फोटोज और अपडेट्स शेयर कर रही हैं. उन्हें दोनों बेटे तैमूर, जेह और पति सैफ अली खान के साथ चिल करते देखा जा सकता है. हाल में करीना ने पति सैफ के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी लेकिन इस फोटो में असली मजा उनके दोनों बच्चे लूट ले गए. तैमूर और जहांगीर ने इस फोटो की पूरी लाइमलाइट चुरा ली.

Advertisment

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने इटली में चिल करते हुए पति सैफ के साथ एक कोजी फोटो शेयर की थी. करीना कंप्लीट व्हाइट आउटफिट में स्टाइलिश और क्लासी दिख रही थीं. वहीं सैफ रेड शर्ट में काफी कूल लग रहे थे. तस्वीर में दोनों किसी पार्क में साथ में खड़े पोज दे रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कपल-गोल्स सेट किए लेकिन फैंस की नजर कहीं और ही अटक गई. करीना का रोमांटिक कैप्शन भी फैंस ने इग्नोर कर दिया और तस्वीर के बैकग्राउंड के बारे में बातें करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हर बार की तरह इस बार भी करीना के स्टारकिड्स सारी लाइम लाइट चुरा ले गए. फैंस इस तस्वीर में बैकग्राउंड में खेल रहे दोनों बच्चे जेह और तैमूर की शरारतों के बारे में बात करते दिखे. कमेंट सेक्शन में फैंस ने तैमूर और जेह के लिए तारीफों की झड़ी लगा दी. कुछ यूजर्स ने उन्हें मम्मा-पापा को क्वालिटी टाइम देने के लिए स्मार्ट किड बताया. वहीं अधिकतर जेह की शरारतों पर हंसते दिखे.  

Advertisment

तस्वीर में तैमूर बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं जेह जमीन पर बैठे खेल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "और बैकग्राउंड में खेलते हुए बच्चे इसे परफेक्ट पिक्चर बना रहे हैं. एक और फैन ने लिखा- दो हीरो तो बैकग्राउंड में हैं...एक यूजर ने कमेंट किया- जेह को देखो वो जमीन पर बैठा है." 

इससे पहले करीना कपूर ने तैमूर और सैफ अली खान के साथ कुछ वेकेशन फोटोज शेयर किए थे. एक तस्वीर में कपल समंदर किनारे लंच करते हुए नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor सैफ अली खान Saif Ali Khan Kareena Kapoor vacation pics kareena kapoor kids तैमूर अली खान jeh करीना कपूर वेकेशन Taimoor Ali Khan Kareena Kapoor Italy Vacation करीना कपूर Kareena Kapoor vacation
Advertisment
Advertisment