Advertisment

Kareena Kapoor Khan: पति सैफ के साथ फिल्म करना चाहती हैं करीना, जाहिर की इच्छा 

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan : हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने खुलासा किया कि, वह अपने पति सैफ के सात फिल्म करना चाहती हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
saif kareena

Kareena Kapoor Khan( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan Movie Together: करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) प्रेजेंट में मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' में अपने परफॉर्मेंस के लिए मिली तारीफों का आनंद ले रही हैं. इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में पटौदी पैलेस में  में अपना 43वां जन्मदिन मनाया था, जिसमें उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan), उनके बच्चे तैमूर (Taimur Ali Khan) और जेह (Jehangir Ali Khan) और अन्य करीबी लोग शामिल हुए थे. सैफ और करीना अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. सैफ लगातार सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पलों की झलक देते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते हुए कहा कि वह उनके साथ फिल्मों में काम करने को मिस करती हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं करीना

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते की एक झलक पेश की. करीना ने कहा, “सबसे जरूरी बात यह है कि हम एक-दूसरे के साथ और एक-दूसरे के आसपास रहना पसंद करते हैं. यह बहुत जरूरी है. किसी रिश्ते या शादी के सभी मापदंडों पर क्या टिकता है, इसका कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है. बेशक सबसे जरूरी चीज प्यार है, लेकिन हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं.''

करीना कपूर खान को सैफ अली खान के साथ फिल्मों में काम करने की याद आती है

करीना कपूर ने यह भी स्वीकार किया कि वह एक बार फिर अपने पति के साथ फिल्मों में काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. उन्होंने शेयर किया, “मुझे उनके साथ काम करने और उनके साथ फिल्म करने की याद आती है. मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक अच्छे एकटर हैं, और मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में उनकी ताकत बहुत बढ़ गई है. इसलिए मैं उनके साथ फिल्म करना पसंद करूंगी.' लेकिन उनका कहना था, 'मुझे नहीं पता कि हम साथ काम कर सकते हैं या नहीं. लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मैं चाहती हूं कि तुम बेस्ट बनो."

यह भी पढ़ें - जवान के पोस्टर वाले ट्रक को देख शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब, कही ये बात

बता दें कि यह जोड़ी इससे पहले टशन, कुर्बान और अन्य फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी हैं.

Saif Ali Khan Entertainment News Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan kareena kapoor khan news nation tv Jaane Jaan bollywood Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment