Advertisment

Kareena Kapoor Khan Post: फैमिली के साथ एंजॉय करती दिखीं करीना कपूर खान, वेकेशन से शेयर की तस्वीरें

सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन मना रहे हैं. जहां से वह तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं

author-image
Divya Juyal
New Update
kareena kapoor khan  2

Kareena Kapoor Khan Post( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आ रहे हैं. एक्टर को फिल्म में अपने काम के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इन सब विवादों के बीच, अभिनेता अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं और एक अच्छे फैमिली वेकेशन का आनंद ले रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पति और दोनों बच्चों तैमूर (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh Ali Khan) के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

Advertisment

publive-image

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. पहली तस्वीर में, हम बेबो को सैफ अली खान के साथ चलते हुए देख सकते हैं. जहां करीना को काली धारियों वाली शर्ट पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने बैगी डेनिम के साथ पेयर किया था. दूसरी ओर सैफ ने काले रंग की स्लीवलेस जैकेट पहनी हुई है जिसे उन्होंने काली पैंट के ऊपर पेयर किया है. इसके बाद जोड़े की तस्वीर उनके बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ पार्क में टहलते हुए आती है. आखिरी तस्वीर में करीना कपूर खान की एक सेल्फी दिखाई दी. 

यह भी पढ़ें - Adipurush AI Images: विवाद के बीच आदिपुरुष के AI लुक्स आए सामने, राम सीता और रावण को देख हो जाएंगे इंप्रेस

Advertisment

इस बीच करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना फिलहाल कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabbu) के साथ फिल्म 'द क्रू' (The Crew) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा, उनके पास हंसल मेहता की अगली फिल्म और विजय वर्मा और जयदीप अल्हावत के साथ सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion Of Suspect X) भी है. दूसरी ओर, आदिपुरुष के बाद सैफ को अपनी अगली घोषणा करनी बाकी है. 

Saif Ali Khan Taimur Ali Khan Adipurush Jehangir Ali Khan kareena kapoor khan
Advertisment
Advertisment