Advertisment

Kareena Kapoor: बेटों के साथ ट्विन करती दिखीं करीना कपूर, सेट किए फैशन गोल्स 

Kareena Kapoor with Family: करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ फैमिली डेट का आनंद लेने के बाद मुंबई में देखा गया.

author-image
Divya Juyal
New Update
kareena kapoor  3

Kareena Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor with Family: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल्स में से एक हैं, जो जब भी बाहर होते हैं और शहर घूमने जाते हैं तो अक्सर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. इससे पहले, एक्टर जोड़े को संजय कपूर के जन्मदिन से पहले उनके घर पर देखा गया था. कुछ समय पहले सैफ और करीना अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को फैमिली लंच डेट पर ले गए थे.

Advertisment

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटों के साथ फैमिली लंच डेट पर स्पॉट किए गए

पूरे परिवार को, उनके दल के साथ, हार्दिक पारिवारिक लंच डेट का आनंद लेने के बाद मुंबई के एक रेस्तरां से निकलते हुए पोस्ट किया गया था. वीडियो में, एक्ट्रेस को सफेद शर्ट में अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ ट्विन करते हुए देखा गया था. करीना ने एक ओवर साइज व्हाइट शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने डेनिम ब्लू लॉन्ग पैंट फिट स्कर्ट और ब्लैक और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पेयर किया था. बाहर दोपहर के लिए, उसने अपने बालों को एक बन में बांधा और काले सनग्लासेस और एक ब्लैक हार्ट स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया. उनके बड़े बेटे तैमूर को अपनी मां के सेम कलर वाले आउटफिट में देखा जा सकता है. हालाँकि, छोटे जेह ने लिनेन में एक सफेद शर्ट और पैंट पहनी थी और प्यारे नीले जॉर्डन जूते की एक जोड़ी पहनी थी. जहां तक ​​उनके सबसे प्यारे पिता की बात है तो सैफ अली खान ब्लैक कलर में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. विक्रम वेधा एक्टर ब्लैक शर्ट में देखा गया, जिसे उन्होंने नीले डेनिम पैंट के साथ पहना था. एक्टर ने गर्मी से बचने के लिए ब्राउन जूतों और काले रंग के सनीस्ट के साथ अपने लुक को पूरा किया. पूरा पटौदी परिवार अपने कैज़ुअल डे आउट पर बेहद स्टाइलिस्ट लग रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

इस साल करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था . एक निर्माता और अभिनेता के रूप में, उन्होंने 'द बकिंघम मर्डर्स' की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' है, दोनों के अगले साल किसी समय रिलीज होने की उम्मीद है.

Advertisment

Malti Marie Priyanka Chopra news nation videos Taimur Ali Khan Entertainment News in Hindi Saif Ali Khan Kareena Kapoor with Family Jehangir Ali Khan kareena kapoor khan
Advertisment
Advertisment