Advertisment

आखिर क्यों अनंत-राधिका की शादी में शामिल नहीं हुईं करीना कपूर? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में करीना कपूर शामिल नहीं हुई. वहीं अब एक्ट्रेस ने शामिल ना होने को लेकर पोस्ट किया है और न्यूली वेड कपल को बधाई दी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Kareena Kapoor Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड, राजनेता, धर्मगुरु समेत दुनियाभर की मशहूर हस्तियां शामिल हुई हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री वालों ने इस शादी में समा बांध दिया और जमकर डांस किया. वहीं ऐसे भी कई सेलेब्स थे जो इस शादी में शामिल नहीं हुए. इस लिस्ट में करीना कपूर, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत से लेकर काजोल और सोनम कपूर का नाम शामिल है. वहीं अब एक्ट्रेस करीना (Kareena Kapoor Khan) ने शादी में शामिल ना होने को लेकर पोस्ट किया है और न्यूली वेड कपल को बधाई दी है. 

शादी में क्यों शामिल नहीं हुई करीना?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल नहीं हो पाने के चलते करीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में अनंत-राधिका की शादी की तस्वीर शेयर कर लिखा-'आप दोनों को जिंदगीभर की खुशियां मुबारक हो. हमने सेलिब्रेशन मिस किया, हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार. सैफ और करीना. दरअसल, सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों अपने परिवार के साथ विदेश में हैं. इसलिए माना जा रहा है कि कपल फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए. करीना के सोशल मीडिया पर पोस्ट से माना जा रहा है कि वो सैफ के साथ ग्रीस में हैं.

publive-image

ये हस्तीयां भी नहीं हुईं शामिल

करीना और सौफ के अलावा इस शादी में अनिल कपूर की बेटी सोनम (Sonam Kapoor) शामिल नहीं हुई. अनिल तो इस शादी में जमकर थिरकते दिखे लेकिन सोनम और उनके पति आनंद आहूजा मुकेश अंबानी के फंक्शन में नहीं पहुंचे. वहीं, देओल परिवार भी इस पार्टी से दूर ही नजर आए. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी शादी में शामिल नहीं हुए. एक रिपोर्ट सामने आई थी कि उन्हें कोरोना हो गया है. इस चलते वह अनंत अंबानी और राधिका की शादी में शरीक नहीं हो पाए हैं.वहीं, अनंत अंबानी की शादी में रवीना टंडन (Raveena Tandon) , आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  भी नजर नहीं आए.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Kareena Kapoor Anant-Radhika Wedding national Entertainment News in Hindi kareena kapoor news
Advertisment
Advertisment