Advertisment

करीना ने अपने बेटे की मूली के साथ पोस्ट की तस्वीर, फैंस ने कहा-सो क्यूट

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur ali khan) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वे खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
करीना कपूर

करीना कपूर ( Photo Credit : social media)

करीना कपूर (Kareena kapoor) 27 अगस्त को सैफ अली खान और अपने दोनों बेटों के साथ फिलहाल पटौदी पैलेस में वेकेशन एंजॉय कर रह हैं. वहीं करीना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. हाल ही में करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ रोमांचक मैच का वीडियो अपने इंस्टा पर डाला था. जिसके बाद अब करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur ali khan) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वे खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर का यह लुक फैंस को काफी पसंद आया शायद इससे पहले कभी किसी ने तैमूर को इस लुक मे नही देखा होगा.तैमूर इस तस्वीर मे व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू पैंट और शूज में खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो पेड़ पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

 तैमूर की इस तस्वीर पर क्या क्या आए कमेंट

तैमूर की इस तस्वीर ने सब का दिल जीत लिया है, इस फोटो पर करीना कपूर ने लिखा, लंच में गरम गरम मूली के परांठे घी के साथ. तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने भी रिएक्ट करते हुए बताया कि उन्हें अपने टिमटिम

(तैमूर) पर गर्व है. करीना कई दिनों से लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी थीं, तो सैफ विक्रम वेधा की शूटिंग में जिसके चलते दोनों बिजी थे. हेक्टिक शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर करीना-सैफ पटौदी पैलेस पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का जन्मदिन आज, जानें कैसे की गाने की शुरुआत

Advertisment

करीना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो करीना जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. वह सुजॉय घोष के प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. हाल ही में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है, इसमें वो आमिर खान के साथ नजर आई थी. ये फिल्म काफी विवादों में घिरी थी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • ओटीटी पर डेब्यू करेंगी करीना 
  • बेटे की पेड़ पर बैठे हुए पोस्ट की तस्वीर
  • विक्रम वेधा की शूटिंग में बिजी थे दोनों

Source : News Nation Bureau

Saif Ali Khan kareen kapoor khan Latest Hindi news Taimur Bollywood News
Advertisment
Advertisment