Advertisment

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: सैफ-करीना ने पैपराजी के सामने किया हॉट किस, वीडियो वायरल

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी रही है. दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Saif Ali Khan

Kareena Kapoor Saif Ali Khan ( Photo Credit : Social Media)

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: बॉलीवुड के स्वीट कपल करीना कपूर और सैफ अली खान हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं. दोनों को अक्सर अपने मुंबई स्थित आवास पर स्पॉट किया जाता है. पैपराजी भी करीना और सैफ को स्पॉट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल में सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों एक साथ आउटिंग करते नजर आए. यहां दोनों व्हाइट चिकनकारी आउटफिट में ट्यूनिंग करते हुए नजर आएय इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सैफ-करीना का एक वीडियो भी वायरल है. इसमें दोनों घर के बाहर एक हॉट किस शेयर करते हुए दिख रहे हैं. फैंस कपल की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Notice: कानूनी विवाद में फंसी बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

सैफ को करीना ने किया सरेआम किस

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में सैफ और करीना को बातचीत करते हुए अपने घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. वे अपनी-अपनी कारों की ओर बढ़ रहे थे. जैसे ही करीना ने सैफ का हाथ पकड़ा, दोनों ने जाने से पहले एक-दूसरे को किस किया. करीना ने ब्लू डेनिम के साथ एक व्हाइट चिकनकारी कुर्ता पहना था और अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था. इस दौरान सैफ भी करीना के साथ ट्यूनिंग करते हुए व्हाइट कुर्ते के साथ मैचिंग पजामा में हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट किया, "लव देम कपल गोल्स।" एक और ने लिखा, "ओह, क्या जोड़ी है..." एक फैन ने यह भी टिप्पणी की, "प्यार, प्यार, प्यार!" फैन ने करीना पर प्यार बरयासा और लिखा,'मुझे उनके प्यार भरे पल पसंद हैं.' 

ये भी पढ़ें- Mr & Mrs Mahi Trailer: क्रिकेट पर बनी ये फिल्म जीत लेगी आपका दिल, रोमांस करते नजर आएंगे जान्हवी और राजकुमार राव

बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी रही है. दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी. लंबे एज गैप के बावजूद भी दोनों अब तक साथ हैं. सैफ और करीना के दो बेटे हैं - तैमूर अली खानऔर जहांगीर हैं. बच्चों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. 

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor सैफ अली खान Saif Ali Khan बॉलीवुड न्यूज kareena khan khan करीना कपूर खान करीना कपूर Bollywood News
Advertisment