Advertisment

मिस्ट्री से भरी करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' का पोस्टर हुआ लॉन्च, कल रिलीज होगा टीजर!

करीना कपूर खान, जो अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, वह इस बार भी सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. पोस्टर में एक्ट्रेस काफी दमदार लुक में लक्ष्य को निहारती नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
The Buckingham Murders Poster

The Buckingham Murders Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर नये प्रोजेक्ट के साथ लौट आई हैं. इस बार दीवा "द बकिंघम मर्डर्स" में नजर आएंगी. इसका नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर के रिलीज होने के बाद से इसके लिए दर्शकों में उत्साह और भी बढ़ गया है. ये सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें करीना कपूर खान लीड रोल प्ले करेंगी. फिल्म में एक्ट्रे एक बार फिर दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. 'जाने जां' के बाद करीना ने थोड़े सीरियस रोल्स करने की ठान ली है.

Advertisment

करीना कपूर करेंगे सीरियस रोल्स

आज मेकर्स ने "द बकिंघम मर्डर्स" का एक लेटेस्ट पोस्टर जारी किया है, उसमें मिस्ट्री और एक्साइटमेंट दोनो का  एहसास हो रहा है. ये पोस्टर फिल्म की थ्रिल से भरी कहानी को अच्छे से खोद से समेटे हुए है. यह पोस्टर को ध्यान अपनी तरफ खींचने से लेकर इंटरेस्ट बढ़ा रहा है, वह एक ग्रिपिंग और सस्पेंस से भरी फिल्म के लिए सही टोन सेट कर रहा है. कल 20 अगस्त को द बकिंघम मर्डर्स का टीज़र कल रिलीज किया जाएगा, जो फिल्म की मिस्ट्री और साज़िश की बेहतर झलक देगा. 

करीना कपूर ने मिलाया एकता कपूर से हाथ

करीना कपूर खान, जो अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, वह इस बार भी सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. हंसल मेहता के कमाल के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म कुछ अनोखी कहानी लेकर हाजिर होने वाली है. साथ में एकता कपूर का प्रोडक्शन है. फिल्म एक एंगेजिंग स्क्रिप्ट और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस का वादा करती है.

करीना और एकता इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में वे हंसल मेहता के साथ काम कर रही हैं, जो मिस्ट्री फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उनके डायरेक्शन में कहानी कहने की ताकत दिखती है, जहां सच्चाई धीरे-धीरे सामने आती है और दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ती है.

'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर, 2024 को खास तौर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन संग बेहतरीन कास्ट है. इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट और शोभा कपूर और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Kareena Kapoor Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi The Buckingham Murders bollywood news hindi Actor Kareena Kapoor Bollywood news and gossip Premiere of The Buckingham Murders actress kareena kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment