Advertisment

सेप्रेशन के बीच करिश्मा तन्ना ने किया अपनी दोस्त दलजीत कौर का सपोर्ट, निखिल पटेल के खिलाफ एक्ट्रेस ने कही ये बात

Karishma Tanna supports Daljeet Kaur: दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी में चल रहीं परेशानियां पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में निखिल ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Karishma Tanna supports Daljeet Kaur

Karishma Tanna supports Daljeet Kaur( Photo Credit : File photo)

टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम दलजीत कौर और उनके एनआरआई पति निखिल पटेल की शादी में चल रहीं परेशानियां पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने निखिल पटेल पर एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने का आरोप लगाया है. इस मामले अब उनकी दोस्त करिश्मा तन्ना ने भी उनका सपोर्ट करते हुए और उन्हें इस तूफ़ान से बाहर निकलने के लिए मज़बूत बने रहने के लिए कहा है. दलजीत की कयामत की रात की को-स्टार करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उनका सपोर्ट किया है. 

Advertisment

publive-image

करिश्मा ने दलजीत के रिश्ते के बारे में एक पोस्ट करते हुए लिखा कि "एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने के बाद दलजीत ने अलग हुए पति निखिल पटेल के खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई की. पोस्ट को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था.  मेरा पूरा समर्थन मेरी सबसे प्यारी दोस्त दलजीत कौर के साथ है. इस आदमी ने उसके साथ गलत किया है, और मैं अंत तक उसके साथ खड़ी रहूंगी. मजबूत महिलाएं बदला नहीं लेतीं. वे आगे बढ़ जाती हैं और कर्म को अपना काम करने देती हैं.

दलजीत ने करिश्मा की इंस्टाग्राम स्टोरीज को अपनी टाइमलाइन पर फिर से शेयर किया और आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, एक दिन आएगा केटी. धन्यवाद. हालांकि, बाद में पोस्ट दिखाई नहीं दी. यह साफ है कि इसे 24 घंटे बाद हटा दिया गया या टाइमलाइन से खूद हट गया. कुछ समय पहले दलजीत ने केन्या के व्यवसायी निखिल की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निखिल की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, तुम अब हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हो. तुम्हारी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए. 

Source : News Nation Bureau

Daljeet Kaur amidst separation Karishma Tanna supports Daljeet Kaur Karishma Tanna Nikhil Patel
Advertisment
Advertisment