Advertisment

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा कपूर लगीं ग्लैमरस, कीमत जान आप हो जाएंगे हैरान

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के लिए उम्र बस नंबर्स में बढ़ रही है उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो 47 साल की हैं. करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
karishma kapoor

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा कपूर लगीं ग्लैमरस, कीमत जान आप हो जाएंगे हैरान( Photo Credit : फोटो- @therealkarismakapoor Instagram)

बॉलीवुड में कपूर खानदान का राज चलता है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर रणबीर कपूर तक सभी अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. कपूर खानदान की लाड़ली बेटियां अपने स्टाइलिंग सेंस के लिए भी फेमस हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर करीना और करिश्मा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर ब्लैक ड्रैस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर हरकोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस ड्रैस में करिश्मा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अगर आप भी करिश्मा के स्टाइलिंग सेंस को अपनाना चाहती हैं तो हम आपको बताने वाले हैं करिश्मा की इस ड्रैस का दाम.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सारा ने माधुरी के साथ किया 'Chaka Chak' डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर साड़ी से लेकर ग्लैमरस ड्रेस तक जिसमें भी तस्वीरें शेयर करती हैं फैंस उनकी तारीफ करने लगते हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने गौरी और नैनिका के कलेक्शन की ब्लैक ड्रैस में तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हैं. इस मिडी ऑफ शोल्डर ड्रेस में ड्रेप्ड शोल्डर है जो इसके लुक को क्लासी बना रहा है. करिश्मा ने ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की हैं. जिसमें उनका लुक कमाल लग रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं इन 5 एक्टर्स के असली नाम? रानी चटर्जी तो हैं मुस्लिम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

ये कहना गलत नहीं होगा कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का ये अवतार फिटनेस गोल्स भी दे रहा है, क्योंकि 47 की उम्र में अपनी बॉडी को इतना फिट बनाए रखना, हर किसी के बस की बात नहीं है. बात करें करिश्मा के ड्रेस की कीमत की तो गौरी और नैनिका की वेबसाइट पर इसकी कीमत 68,000 रुपये है. यानी आपको करिश्मा का ये लुक अपनाने के लिए हजारों रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

Advertisment

करिश्मा कपूर के लिए उम्र बस नंबर्स में बढ़ रही है उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो 47 साल की हैं. करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर बीते दिनों उन्होंने डिजिटल में डेब्यू किया. करिश्मा वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • करिश्मा कपूर का ग्लैमरस लुक
  • करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
  • इंस्टाग्राम पर करिश्मा को लाखों लोग फॉलो करते हैं
Karisma Kapoor photo Karisma Kapoor
Advertisment
Advertisment