Advertisment

The Buckingham Murders: करिश्मा कपूर ने फिल्म को लेकर किए खुलासे, बेबो की परफॉर्मेंस के बारे में कही ये बात

जैसे ही द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, करिश्मा कपूर ने करीना कपूर खान के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन पर बहन का प्यार बरसाया है. उन्होंने फिल्म को 'गट रिंचिंग' भी कहा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kareena kapoor

The Buckingham Murders( Photo Credit : file photo )

अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को हाल ही में जाने जान में देखा गया था, जिसमें अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी लीड रोल में थे. हालिया इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट द बकिंघम मर्डर्स के लिए भी तैयारी कर रही है. बेबो की आगामी फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रचार है और ऐसा लगता है कि उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की आंखों में आंसू आ गए हैं, क्योंकि उन्होंने करीना के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और बड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं.

Advertisment

द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज का इंतजार 

द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हलचल मचा दी थी और इसे जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए शुरुआती फीचर के रूप में भी चुना गया था, जिससे बेबो के अगले प्रोजेक्ट के बारे में तीव्र प्रचार चल रहा है. जैसा कि फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है, अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए ऑडियंस का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. 

publive-image

Advertisment

करिश्मा कपूर बनी बहन की चीयर लीडर

करीना कपूर की चीयर लीडर बनते हुए उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने एक तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "हमेशा आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर, हर कोई यह देखने का इंतजार रह है  कि आपने द बकिंघम मर्डर्स में क्या किया है. करिश्मा ने फिल्म से बेबो की तस्वीर के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की और द बकिंघम मर्डर्स को एक "रोचक" और "आंत-विदारक" फिल्म बताया. अपनी बहन के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने आगे लिखा, "उस बहन का शानदार प्रदर्शन जिसने मुझे रुला दिया.

यह भी पढ़ें- अदिति राव हैदरी के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने लुटाया प्यार, इस अंदाज में मनाया एक्ट्रेस का खास दिन

Advertisment

बकिंघम मर्डर के बारे में अधिक जानकारी

यह मोस्ट अवटेड फिल्म (The Buckingham Murders) एक फिल्म मेकर के रूप में बेबो की पहली फिल्म है. जो लंदन की बैकग्राउंड पर आधारित है. यह फिल्म जसमीत भामरा की कहानी को जीवंत करती है, जो एक पुलिसकर्मी और एक अकेली मां है. फिल्म की कहानी उसके संघर्षों को दिखाती है  जिसके बाद वह एक शूटिंग घटना में अपने बच्चे को खो देती है.

यह भी पढ़ें- Big Boss 17: सलमान के साथ अब सोहेल और अरबाज करेंगे कंटेस्टेंट को रोस्ट, बाइक पर बैठे सामने आया जबरदस्त प्रोमो

Advertisment
 

Source : News Nation Bureau

The Buckingham Murders करिश्मा कपूर Kareena Kapoor-Karisma Kapoor द बकिंघम मर्डर Karisma Kapoor द बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर करीना कपूर
Advertisment
Advertisment