Advertisment

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 में करिश्मा कपूर ने किया सोनाली बेंद्रे को रिप्लेस, क्या मेकर्स ने लिया ये फैसला?

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 4 की जज होंगी और शो के मेकर्स से इस बारे में बातचीत चल रही है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Karisma Kapoor replaced Sonali Bendre

Karisma Kapoor replaced Sonali Bendre( Photo Credit : File photo)

सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर के तीनों सीजन में शो को जज करती नजर आई हैं. एक्ट्रेस सीजन तीन में इंडियाज बेस्ट डांसर के जज पैनल का हिस्सा रही हैं. लेकिन हो सकता है कि सोनाली बेंद्रे नए सीजन में वापसी न कर पाएं. एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस साल एक्ट्रेस से संपर्क नहीं किया है. वहीं अब ताजा जानकारी सामने आई है कि मेकर्स सोनाली बेंद्रे की जगह करिश्मा कपूर को शो जज करते देखना चाहेंगे. मेकर्स इस बारे में एक्ट्रेस से 'बातचीत' कर रहे हैं. सोनाली और करिश्मा ने सूरज बड़जात्या की 1999 में आई फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में साथ काम किया था.

Advertisment

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के मेकर्स से करिश्मा की बातचीत

शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 में वापसी नहीं करेंगी. प्रोडक्शन हाउस ने इस साल उनसे संपर्क नहीं किया है. इसके बजाय, वे करिश्मा कपूर से बातचीत कर रहे हैं. वह शो के लिए फाइनल हो जाएंगी और आने वाले दिनों में अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगी." रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही करिश्मा ने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन वह इस ऑफर से खुश हैं और इसे स्वीकार करने के लिए उत्साहित हैं. करिश्मा को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ डांस रियलिटी को जज करने की उम्मीद है.

सोनाली सीजन तीन में इंडियाज बेस्ट डांसर जज पैनल का हिस्सा थीं

जबकि सोनाली सीजन तीन में इंडियाज बेस्ट डांसर जज पैनल का हिस्सा थीं, पहले दो एपिसोड को मलाइका अरोड़ा ने जज किया था. इंडियाज बेस्ट डांसर 3 पिछले साल सितंबर में समाप्त हुआ और इसे समर्पण लामा ने जीता. करिश्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नय्यर और तारा अलीशा बेरी भी थीं. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सराहना मिली.

ओटीटी वेब सीरीज ब्राउन में पुलिस की भूमिका निभाते दिखेंगी करिश्मा 

करिश्मा आगामी सीरीज ब्राउन में एक मनोरोगी को पकड़ने वाली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे पिछले साल सितंबर में शामिल किया गया था. बर्लिनले सीरीज मार्केट ने 2023 बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का चयन किया. डेल्ही बेली फेम के अभिनय देव द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह नियो-नोयर ड्रामा शो, पांच महाद्वीपों के 16 शीर्षकों की सूची का हिस्सा था.

Source : News Nation Bureau

धमाल 4 करिश्मा कपूर Karisma Kapoor Sonali Bendre Karisma Kapoor India Best Dancer 4 Karisma Kapoor replaced Sonali Bendre
Advertisment