Sardar 2: साउथ एक्टर कार्थी की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, स्टंटमैन की मौत

Sardar 2: साउथ एक्टर कार्थी की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, स्टंटमैन की मौत

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sardar 2

Sardar 2( Photo Credit : social media)

Sardar 2: साउथ के फेमस एक्टर कार्थी अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार 2 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल में शुरू हुई थी. दो दिन पहले ही मेकर्स ने पूजा सेरेमनी और शूटिंग मुहूर्त की तस्वीरें साझा की थी. अब इस फिल्म के सेट पर हादसा होने की खबरें आ रही हैं. फिल्म के सेट पर एक बड़ा हादसा होने की खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि सेट पर शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें एझुमलाई नाम के स्टंटमैन की मौत हो गई है.  डायरेक्टर पीएस मिथ्रन की तमिल जासूसी एक्शन-थ्रिलर 'सरदार 2' एक सीक्वल फिल्म है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Naveen Polishetty Injury: दुर्घटना के शिकार हुए तेलुगू एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी, हाथ में आए कई फ्रैक्चर

20 फीट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन

मीडिया रिपोर्ट्स में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन 20 फीट की ऊंचाई से गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस फिल्म में कार्थी लीड रोल में हैं. इस खबर ने फिल्म मेकर्स, फैंस और इंडस्ट्री में कलाकारों को सकते में ला दिया है. 

मेकर्स ने जताया शोक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई में भव्य सेट पर कार्थी की फिल्म 'सरदार 2' की शूटिंग चल रही थी. एक एक्शन सीक्वेंस शूट हो रहा था, तभी अचानक तकरीबन 20 फीट की ऊंचाई से स्टंटमैन नीचे गिर गया. उसे गंभीर चोटें आईं और इंटरनल ब्लीडिंग के कारण उसकी मौत हो गई. मेकर्स ने स्टंटमैन की मौत पर शोक जाहिर किया है. साथ ही मृतक के परिवार को आर्थिक मदद की घोषणा भी की है. 

रोक दी गई शूटिंग

फिलहाल जांच जारी है और फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है. हालांकि, इस मामले को लेकर अभी तक फिल्म की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

प्रिंस पिक्चर्स के बैनर तले बन रही ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'सरदार'का सीक्वल है. इसमें कार्थी के अलावा राशि खन्ना, राजिशा विजयन, चंकी पांडे और लैला ने भी अहम भूमिका निभाई है.इसी महीने की 12 जुलाई को पूजा सेरेमनी हुई थी और 15 जुलाई से 'सरदार 2' की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

साउथ एक्टर कार्थी बॉलीवुड न्यूज Sardar 2 पुष्पा 2 Karthi Bollywood News
Advertisment