Advertisment

Kartik Aryan Viral Video: मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले अटेंड करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, फैंस की भीड ने किया स्वागत

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक्टर के पूरे देश भर में फैंस हैं जो उनकी एक झलक को तरसते हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
69389118

Kartik Aryan Viral Video( Photo Credit : Social Media)

Kartik Aryan Viral Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक्टर के पूरे देश भर में फैंस हैं जो उनकी एक झलक को तरसते हैं. बी-टाउन हार्टथ्रोब एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय फेमिना मिस इंडिया 2023 (Miss India 2023) के ग्रैंड फिनाले के लिए ठीक समय पर इंफाल पहुंच गए हैं. यह इवेंट 15 अप्रैल को होने जा रहा है. कार्तिक आर्यन का इंफाल एयरपोर्ट पर जबर्दस्त स्वागत किया गया, इसके बाद एक्टर को देख वहां फैंस की भीड उमड पड़ी, जो उनके साथ फोटो लेने को एक्साइटेड थें. हालांकि, शहजादा स्टार ने इस स्थिति को बहुत अच्छे से हैंडल किया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, जैसे ही कार्तिक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, फैंस अपने फेवरेट बी-टाउन एक्टर को देखने और उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए दौड़ पड़े. हैट के साथ स्मार्ट कैजुअल्स पहने हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और सभी के साथ अच्छा व्यवहार किया. भले ही लोग उन्हें धक्का देते रहे, लेकिन अभिनेता ने पूरी स्थिति में खुद को शांत रखा और वहां से बाहर निकलने पर अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

इस बीच, फेमिना मिस इंडिया 2023 की बात करें तो, इस इवेंट में कार्तिक के अलावा, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, मनीष पॉल और कई अन्य बी-टाउन सितारे शिरकत करेंगे और कार्यक्रम की शोभा बढाएंगे. 

यह भी पढ़ें - Bhutan Diaries : दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान जर्नी की तस्वीरें, फैंस के साथ दिया पोज

कार्तिक आर्यन की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो,  कृति सनोन के साथ फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) में एक्टिंग करने और रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में कैमियो करने के बाद, बी-टाउन अभिनेता कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) में नजर आने वाले हैं. 

femina miss india Viral videos femina miss india 2023 Entertainment News news-nation Kartik Aaryan News Kartik Aaryan Bollywood News
Advertisment
Advertisment