Advertisment

कार्तिक आर्यन ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर की चर्चा, एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के लिए कही ये बात!

कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
New Update
sara

Karthik Aryan( Photo Credit : File Photo)

कार्तिक आर्यन उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर आर्यन में अपनी जगह बनाई है. हाल ही में कार्तिक ने कॉफी विद करण 8 के एक एपिसोड, जिसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे शामिल थीं. करण जौहर ने एक कॉमन एक्स, कार्तिक आर्यन का मैसेज दिया, जिसे दोनों अभिनेत्रियों ने अलग-अलग समय पर डेट किया था. जब करण ने सारा अली खान से पूछा गया कि क्या उनके एक्स, कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ती करना आसान था. तो सारा ने साफ तौर पर कहा, यह हमेशा आसान नहीं होता है.

Advertisment

अब इसका जवाब देते हुए प्यार का पंचनामा अभिनेता ने अपने डेटिंग लाइफ के बारे में बात की. एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि, एक चीज मुझे लगती है - रिलेशनशिप अगर दो लोगों की है तो दूसरे इंसान को भी वो बातें नहीं करनी चाहिए. हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए. मैं अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद करता हूं. किसी के लिए रिश्ते के बारे में बोलना अच्छा नहीं है. अगर चीजें काम नहीं करता. लेकिन जब आप साथ होते हैं तो आप ऐसा होने की कल्पना नहीं करते.

आप कल्पना मत कीजिए कि ये ख़तम हो जाएगा. मुझे लगता है कि आपको उस समय, उस पल का सम्मान करना चाहिए. मुझे लगता है आपको अपना भी सम्मान करना चाहिए. आप जब वो बात करते हो तो ऐसा नहीं है कि सामने वाला एक ही इंसान के बारे में वो सोच रहा होता है, वो दोनों के बारे में वो सोच रहा होता है. 

इस बीच काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन में दिखाई देंगे. यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है, जो भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता थे, जब उन्होंने जर्मनी में 1972 के  पैरालंपिक में जीत हासिल की थी. पैरालिंपियन को 2018 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

चंदू चैंपियन का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में कार्तिक के अलावा श्रद्धा कपूर और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्माण भी कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला ने संयुक्त रूप से किया है. यह फिल्म अभिनेता की पहली बार कबीर के साथ और दूसरी साजिद के साथ काम करेगी. यह फिल्म अगले साल 14 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Source : News Nation Bureau

Karthik Aryan Awards Karthik Aryan Shahzada Karthik Aryan Sara Ali khan Karthik Aryan Affair Karthik Aryan films Karthik Aryan Girlfriend Karthik Aryan Karthik Aryan chandu Sara Ali Khan secretly met Karthik Aryan Karthik Aryan updates Karthik Aryan movie
Advertisment
Advertisment