Advertisment

Chandu Champion: फिल्म 'चंदू चैंपियन' से बदली कार्तिक आर्यन की जिंदगी, किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन

चंदू चैंपियन में अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए कार्तिक आर्यन की हर तरफ चर्चा हो रही है. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Chandu Champion Karthik Aryan

Chandu Champion Karthik Aryan ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. दिलचस्प कहानी के साथ आने वाली इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे. सुपरस्टार अपने किरदार फीट होने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि इसका रियल लाइफ में भी उन पर  पॉजिटिव इंपैक्ट पड़ा है. चंदू चैंपियन में अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए उनकी हर तरफ चर्चा हो है.

Advertisment

कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन

चंदू चैंपियन के लिए चाहे वह उनका चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन और उनकी भाषा-बोली के लिए उनका रिगोरस ट्रेनिंग, सुपरस्टार वास्तव में इस फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा दे रहे हैं. खैर, ट्रेनिंग का रिफ्लेक्शन कार्तिक के रियल लाइफ में भी दिखता है और वह फिटनेस फ्रीक बन गए हैं. वह नियमित वर्कआउट करते हैं. अक्सर उन्हें जिम के बाहर देखा जाता है. जितना यह कार्तिक के समर्पण को दर्शाता है, उतना ही यह सुपरस्टार के जीवन पर फिल्म के प्रभाव को भी दर्शाता है. ये वाकई कार्तिक के करियर की एक खास फिल्म होगी.

फिल्म चंदू चैंपियन के बारे में

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी. बता दें, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं. चंदू चैंपियन के अलावा, वह अगली बार भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे. उनके पास पाइपलाइन में विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म भी है. 

Source : News Nation Bureau

चंदू चैंपियन फिल्म चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन film Chandu Champion Chandu Champion Karthik Aryan
Advertisment
Advertisment