Advertisment

Karthik Aryan: फिल्म चंदू चैंपियन के लिए एक्टर ने किए खुद में बड़े बदलाव...

सत्यप्रेम की कथा की रिलीज़ के तुरंत बाद, कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए चले गए और कबीर खान की चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू कर दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
karthik

Karthik Aryan( Photo Credit : FILE PHOTO)

सत्यप्रेम की कथा की रिलीज़ के तुरंत बाद, कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए चले गए और कबीर खान की चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू कर दी. साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में लंदन में शुरू हुई है. यह फिल्म जुलाई 2024 में रिलीज होने वाली है. हालांकि फिल्म की अनाउंसमेंट पहले ही हो चुकी है, लेकिन मेकर्स ने अब तक इस परियोजना के बारे में कोई और जानकारी देने से परहेज किया है.

Advertisment

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के साथ कई एक्टर है शामिल 

जानकारी के मुताबिक चंदू चैंपियन में लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ कई कलाकार शामिल हैं. "हालांकि चंदू चैंपियन ज्यादातर कार्तिक के इर्द-गिर्द घूमती है, फिल्म में कई अन्य महत्वपूर्ण किरदार हैं जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण हैं, और मेकर्स ने इसके लिए कई स्पेशल किरदारों को शामिल किया है. उन्होंने विजय राज, भुवन अरोड़ा को भी  शामिल किया है. इनके अलावा राजपाल यादव कार्तिक के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे. उन्होंने इस फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस भाग्यश्री को भी चुना है. हालांकि, इस समय उनकी पहचान गुप्त रखी जा रही है.

पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर के जीवन की कहानी 

Advertisment

चंदू चैंपियन एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो एक ऐसे व्यक्ति की सच्ची कहानी को पेश करता है, जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. ऐसा कहा जाता है कि यह पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर की जीवन की कहानी है, और उनकी कभी हार न मानने की भावना पर आधारित फिल्म है. फिल्म की शूटिंग लंदन में पहले ही शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग छह महीने के शेड्यूल में होने की उम्मीद है. कार्तिक, जिन्हें हाल ही में सत्यप्रेम की कथा के रूप में बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली थी.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए किए बड़े फिजिकल चेंजेस

कार्तिक ने कथित तौर पर इस परियोजना के लिए बड़े पैमाने पर फिजिकल चेंजेस किया है, और उन्हें लॉस एंजिल्स की एक टीम द्वारा ट्रेन्ड किया गया है. यह एक भारी तैयारी वाली फिल्म है, और कार्तिक ने अपना बेस्ट देने के लिए हर संभव प्रयास किया है. यह अब तक निभाया गया उनका सबसे चैलेंजिंग किरदार है, और वह इसे यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.  उम्मीद है कि कार्तिक आर्यन जनवरी 2023 तक कबीर खान की फिल्म पूरी कर लेंगे और उसके बाद अनुराग बसु की आशिकी 3 की ओर रुख करेंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Chandu Champion Karthik Aryan Karthik Aryan chandu Karthik Aryan updates Karthik Aryan movie
Advertisment
Advertisment