Advertisment

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी, बातों में नजर आया दर्द

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है, जो खबरों में बनी हुई है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
45345

Kartik Aaryan( Photo Credit : Social Media)

Kartik Aaryan On His Struggle : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक लंबा सफर तय किया है, जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है. अपने 12 साल के लंबे करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'भूल भुलैया 2' और 'लुका छुपी' का नाम शामिल है. उनकी लाइफ में उतार-चढ़ाव भी आए लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और खुदको एक बेस्ट एक्टर के रूप में प्रुफ किया है. हाल ही में एक्टर ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में काफी कुछ शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

स्ट्रगल पर बोले कार्तिक आर्यन -

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने 2011 में 'प्यार का पंचनामा' से अपनी शुरुआत की. 2015 में इसके सीक्वल के बाद, कार्तिक को 2018 में लव रंजन की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में देखा गया. उन दिनों के अपने स्ट्रगल को याद करते हुए, कार्तिक ने साझा किया, 'पहले बहुत स्ट्रगल था मैंने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा क्रैक किया. फिर एक स्ट्रगल था जब मुझे वो पहचान नहीं मिली जिसके लिए मैं तरस रहा था, जो मुझे आखिरकार 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद मिली. तो, 'प्यार का पंचनामा' से लेकर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' तक वो सात साल मेरे लाइफ के सबसे बड़े स्ट्रगल थे.'

Advertisment

वर्क फ्रंट - 

शहजादा ने आगे साझा किया, 'मेरी फिल्में हमेशा मनोरंजन के सामान्य धागे से बंधी रहेंगी. मैं अपनी फिल्मों से मनोरंजन को नहीं जाने दूंगा. तो हां, मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने को लेकर उत्साहित हूं, बशर्ते वे मनोरंजन से भरपूर हो.' एक्टर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, कार्तिक 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें : Nutan Birth Anniversary : शादी के बाद नहीं छोड़ी थीं फिल्में, स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनकर मचाई थी सनसनी

Advertisment

film Pyaar Ka Punchnama Kartik Aaryan News Kartik Aaryan struggle story Kartik Aaryan Film Kartik Aaryan Bollywood News Kartik Aaryan On His Struggle
Advertisment
Advertisment