Advertisment

Chandu Champion: फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक आया सामने, इंडिया का ब्लेज़र पहने दिखें एक्टर...

आगामी फिल्म चंदू चैंपियन के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पर एक और अपडेट दिया है, और चंदू चैंपियन से कार्तिक का पहला लुक भी जारी किया है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
chaandu

Chandu Champion( Photo Credit : File Photo)

कबीर खान की डायरेक्शन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन का पहला लुक जारी कर दिया गया है. टीम ने लंदन में अपना पहला शेड्यूल भी पूरा कर लिया है. कार्तिक आर्यन को हाल ही में सत्यप्रेम की कथा में उनके परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिली और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. रिलीज के बाद, कार्तिक पहले से ही काम पर वापस आ गए हैं और अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. यह फिल्म एक खिलाड़ी की जीवन कहानी पर आधारित है और इसका डायरेक्शन कबीर खान करेंगे. अब मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पर एक और अपडेट दिया है, और चंदू चैंपियन से कार्तिक का पहला लुक भी जारी किया है. 

Advertisment

चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक

चंदू चैंपियन की टीम ने 1 अगस्त को फिल्म से लीड एक्टर कार्तिक आर्यन का पहला लुक जारी किया. जिसमें कार्तिक आर्यन को इंडिया का ब्लेज़र पहने देखा जा सकता है. इस तस्वीर में कार्तिक को बज़-कट बालों और चेहरे पर सीकन के साथ भी देखा जा सकता है. इस फिल्म में वह एक अलग अवतार में देखे जा सकते हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि लंदन में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जब आपके सीने पर इंडिया लिखा होता है, तो यह एक अलग एहसास होता है. एक असली हीरो का किरदार निभाने पर गर्व है. एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: सारा और आदित्य ने एक साथ किया रैंप वॉक, केमेस्ट्री देख फैंस हुए क्रेजी 

Advertisment

कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक पर फैन की कमेंट

फिल्म से कार्तिक के पहले लुक ने तुरंत फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. वे उनके किरदार और फिल्म की कहानी के बारे में और अधिक जानने के लिए एक्साइटेड हैं और उनके पहले कभी न देखे गए अवतार से भी इम्प्रेस हुए हैं. एक फैन ने कहा, बाल कटवाने से आप पर अधिक सेक्सी लग रहे हैं, जबकि दूसरे ने कहा, बहुत खुश और बहुत गर्वित" ठीक है लेकिन यह देखो. आपको बिल्कुल अलग पोशाक में देखकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे लगता है आप इसमें धमाल मचाने वाले हैं. चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन का कबीर खान के साथ पहला और साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरा सहयोग होगा. यह फिल्म जून 2024 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Source : News Nation Bureau

Chandu Champion first look Chandu Champion song Chandu Champion Chandu Champion kartik look
Advertisment
Advertisment