Advertisment

कार्तिक-कियारा की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक फोटो आया सामने, फैंस ने पूछा-डेट तो नहीं कर रहे

स्टारर फिल्म कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म  'सत्यप्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturer

कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन ( Photo Credit : social media)

स्टारर फिल्म कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म  'सत्यप्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.  हाल ही में दोनों फिल्म भूल भुलैया में साथ नजर आए थे. दोनों को जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें 31 जुलाई को कियारा का जन्मदिन था उनको बधाई देने के लिए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. फोटो के कैप्शन में लिखा,'जन्मदिन मुबारक हो कथा, तुम्हारा सत्यप्रेम.'

Advertisment

बता दें एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का नाम चेंज करके रखा गया है. पहले फिल्म का नाम  'सत्यनारायण की कथा' था, लेकिन अब इसे चेंज करके  'सत्यप्रेम की कथा' रख दिया गया है. मेकर्स ने किसी तरह के विवाद से बचने के लिए फिल्म का टाइटल चेंज किया है. पिछले साल फिल्‍म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसके टाइटल पर विवाद शुरू हो गया था. कई लोगों ने इसे हिंदू धर्म विरोधी बताया था. जिसके बाद मेकर्स ने कहा था कि हम फिल्म का टाइटल चेंज कर देंगे. क्योंकि हम फिल्म के माध्यम से किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor ने 'Laal Singh Chaddha' को बॉयकॉट करने की दी एक और वजह!

समीर विध्‍वंस ने  फिल्म का डायरेक्शन किया

Advertisment

वहीं कार्तिक ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट की थी उसमें दोनों साथ में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. खुद कियारा ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'तुमसे सेट पर मिलती हूं.' वहीं लोग यह अनुमान भी लगा रहे हैं कि कहीं दोनों डेट तो नहीं कर रहे. एक यूजर ने कमेंट करके पूछा है, 'क्या वे डेट कर रहे हैं?' एक अन्य यूजर का कमेंट है, 'पहले रीत, अब कथा.' वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है, 'खूबसूरत कपल.' फर्स्ट लुक इस कदर वायरल है कि खबर लिखे जाने तक इसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  बता दें, समीर विध्‍वंस ने 'सत्यप्रेम की कथा' का डायरेक्शन किया है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. 

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया
  • कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की
  • इसे चेंज करके  'सत्यप्रेम की कथा' रख दिया गया

 

Advertisment

 

Sajid Nadiadwala Kartik Aryan Satya Kiara advani
Advertisment
Advertisment