Advertisment

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, बुर्ज खलीफा पर शुरू हुई एडवांस बुकिंग

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी है, जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Chandu Champion advance booking

Chandu Champion advance booking( Photo Credit : file photo)

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कोलाब्रेशन में बन रही चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमा घरों में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है, जिसका ट्रेलर और गाना पहले ही रिलीज कर दिया गया है, यह ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. अब मेकर्स ने बुर्ज खलीफा पर फिल्म की एडवांस बुकिंग खोलने का नया तरीका है, जिससे यह बुर्ज खलीफा पर ऐसा करने वाली पहली फिल्म बन गई है. कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर नामक एक खिलाड़ी की कहानी है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

बुर्ज खलीफा पर चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग खोली गई

फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ ही निर्माताओं ने दुबई के बुर्ज खलीफा में इसकी एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी है. यह कदम एक रिकॉर्ड बनाता है, पहली बार किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग शुरू की है. आमतौर पर फिल्मों के ट्रेलर या गाने बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किए जाते हैं, लेकिन पहली बार इस आर्किटेक्चरल वंडर पर एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट की गई है. इतने बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट फिल्म के बारे में बताती है. 

Advertisment

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट पर

चंदू चैंपियन के अलावा, कार्तिक अगली बार अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसी एक्ट्रेस मेन रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा, कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज भी पहली बार एक साथ काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म का नाम 'अर्जुन उस्तारा' रखा गया है और इसे ग्रीस में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा.

Source : News Nation Bureau

फिल्म चंदू चैंपियन बुर्ज खलीफा Kartik Aaryan on Burj Khalifa Chandu Champion booking on Burj Khalifa फिल्म चंदू चैंपियन film Chandu Champion Chandu Champion advance booking kartik aaryan chandu champion Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment