Advertisment

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में होंगी ये एक्ट्रेस, साउथ का ये नाम शायद ही आपने सोचा हो!

निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि वे आशिकी 3 (Aashiqui 3) में एक्ट्रेस के लिए किसी पॉपुलर नाम की तलाश नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्हें तलाश है एक फ्रेश चेहरे की.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kartik Aryan

Kartik Aryan( Photo Credit : social media)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बॉलीवुड के जाने माने एक्ट्रेस है, उन्होंने अब तक भूलभलैया, लुका-छुपी जैसी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बॉलीवुड को दी है. लगभग एक साल हो गया है जब कार्तिक आर्यन ने आशिकी 3 के साथ म्यूजिकल फ्रेंचाइजी आशिकी का हिस्सा बनने का ऐलान किया था. तब से, फिल्म में उनके साथ काम करने को लेकर कई (Actor Kartik Aryan) एक्ट्रेस के नाम सामने आए है,  लेकिन निर्माताओं ने कभी भी उनमें से किसी की भी पुष्टि नहीं की. अब आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन की हीरोइन बनने की दौड़ में एक नया नाम सामने आया है. 

Advertisment

निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि वे आशिकी 3 (Aashiqui 3) में एक्ट्रेस के लिए किसी पॉपुलर नाम की तलाश नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्हें तलाश है एक फ्रेश चेहरे की. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aryan)के अपोजिट मुख्य भूमिका के लिए आकांक्षा शर्मा पर विचार किया जा रहा है. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने साझा किया, “आकांक्षा ने फिल्म के निर्माताओं के साथ कई बैठकें की हैं और ऐसी संभावना है कि चीजें तय हो सकती हैं. आकांशा एक नया चेहरा है और आशिकी के निर्माता हमेशा नई जोड़ियों की तलाश में रहते हैं, चाहे वह राहुल रॉय और अनु अग्रवाल हों या आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर हों. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये भी पढे़ें-Jawan Trailer Review: नेटिज़न्स ने की शाहरुख खान-विजय सेतुपति की तारीफ, कहा- 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

ये हैं नई एक्ट्रेस

आकांक्षा (Akansha Sharma) ने मुख्य रूप से दक्षिण में कन्नड़ इंडस्ट्री में काम किया है. उनके हिंदी क्रेडिट में टाइगर श्रॉफ के साथ डिस्को डांसर 2.0 और कैसानोवा का संगीत वीडियो शामिल है. वह बादशाह के साथ वायरल गाने जुगनू का भी हिस्सा थीं. उनसे पहले ऐसी अफवाह थी कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को आशिकी 3 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन ये खबरें झूठी निकलीं. कार्तिक ने 5 सितंबर, 2022 को अनुराग बसु के साथ निर्देशक के रूप में फिल्म की घोषणा की थी. तब से, फिल्म पर कोई बड़ा विकास नहीं हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Sharma (@akanksharmaa)

Source : News Nation Bureau

Aashiqui 3 Kartik Aaryan News Latest Hindi news Kartik Aaryan Film Actor Kartik Aaryan Kartik Aaryan Bollywood News
Advertisment
Advertisment